Sultanpur Big Road Accident: वाराणसी जा रही मिनी बस अचानक पलटी, दर्दनाक हादसे में दो की मौत

Sultanpur Big Road Accident: वाराणसी जा रही मिनी बस अचानक पलटी, दर्दनाक हादसे में दो की मौत

उत्तरप्रदेश। Sultanpur Big Road Accident  सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक मिनी बस के खड्ड में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई और अन्य नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानें कैसे हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि लखनऊ से एक शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जा रही मिनी बस लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के पटखौली गांव के निकट रास्ते में अचानक सांड़ के आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने बताया कि बस में चालक समेत 11 लोग सवार थे, जिसमें लखनऊ के दीनदयाल नगर निवासी राजेंद्र अवस्थी (55) एवं बहराइच जिले के जरवल थाना अंतर्गत करमुल्लापुर निवासी चालक ओंकार नाथ यादव (45) की मौत हो गई। अन्य नौ लोग घायल हो गये। लंभुआ के थाना प्रभारी ए. के. सिंह ने बताया कि लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर लंभुआ बाईपास के निकट अचानक सांड़ के आ जाने से मिनी बस पलट गई और इस हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई।

घायलों का अस्पताल में जारी इलाज

घायल नौ लोगों में चार की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सुलतानपुर में भर्ती किया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ डी. के. त्रिपाठी ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और स्वास्थ्य विभाग की टीम हादसे में घायलों का इलाज कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password