Suicide Case : बदमाशों से झगड़ा युवक का हुआ झगड़ा, थाने में दर्ज हुआ मामला तो ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Suicide Case BHOPAL

भोपाल। टीटी नगर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर के पास जय भीम नगर में रहने वाले एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। मृतक का नाम मुकेश अहीरे (उम्र 34) है। बताया जा रहा है कि जय भीम नगर में 2 दिन पहले टीटी नगर थाना पुलिस ने दो पक्षों पर मारपीट का मामला दर्ज किया था। हालांकि युवक ने किन कारणों से जान दी पुलिस इसकी जांच कर रही है। थाना टीटी नगर और हबीबगंज जीआरपी मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसआई जीआरपी हबीबगंज श्रीसेन शुक्ला ने बताया कि गणेश मंदिर के पास पटरियों पर एक गंभीर घायल के होने के सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर एक युवक पड़ा मिला। उसका एक पैर कट चुका था। रेलवे ने बताया कि वह एक ट्रेन के सामने आ गया था। पुलिस ने तत्काल उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया। देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये ​है मामला
गुरूवार देर रात हबीबगंज स्थित गणेश मंदिर के पास एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार 7 अक्टूबर को युवक का घर के आसपास रहने वाले कुछ बदमाशों से झगड़ा हो गया था। बदमाशों युवक के माता-पिता से मारपीट भी की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर एफआईआर की थी। इसको लेकर आरोपी उसे धमका रहे थे। इधर, काउंटर मामला होने के कारण वह मानसिक तनाव में बताया जाता है। हालांकि खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

जेपी अस्पताल पहुंचाया

एएसआई जीआरपी हबीबगंज श्रीसेन शुक्ला ने बताया कि गुरुवार रात रेलवे से गणेश मंदिर के पास पटरियों पर एक गंभीर घायल के होने के सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर एक युवक पड़ा मिला। उसका एक पैर कट चुका था। रेलवे ने बताया कि वह एक ट्रेन के सामने आ गया था। पुलिस ने तत्काल उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया। देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password