Rain OF Notes: अचानक पेड़ से बरसने लगे 500-500 के नोट,उमड़ा लोगों का हुजूम

Rain OF Notes

सीतापुर। कभी-कभी ऐसी खबरें भी सुनने को मिल जाती हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल होता है पर वास्तव में घटना घटित हुई होती है। जैसे कभी आपने सुना हो कि पेड़ से करारे नोट बरसने Rain of notes लगें।

चौंक गए ना, ठीक इसी तरह उस वक्त भी हर कोई चैंक गया जब यूपी के सीतापुर जिले में एक पेड़ से अचानक पांच-पांच सौ रुपये के नोट बरसने लगे। जरा भी देर न करते हुए लोग पांच-पांच सौ रुपये के नोट लूटने के लिये टूट पड़े।

विकास भवन परिसर स्थित रजिस्ट्री कार्यालय का मामला
घटना सौ फीसद सच्ची है और यह यूपी के सीतापुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन परिसर स्थित रजिस्ट्री कार्यालय की है। जैसे-जैसे इसकी जानकारी लोगों को हूई तो हुजूम विकास भवन स्थित रजिस्ट्री दफ्तर के बाहर पेड़ के पास हुजूम उमड़ पड़ा। पता चला कि एक बुजुर्ग के पास से नोटों की गड्डी लेकर बंदर पेड़ पर भाग गया है।

ये है मामला
रजिस्ट्री कार्यालय पर जमीन बेचकर बाहर निकले बुजुर्ग के हाथ में नोटों की गड्डियां देखकर बंदर ने खाने की चीज समझी और झपट्टा मार कर छीन लिया। बाद में वह पेड़ से नोटों की गड्डी खोलकर नीचे गिराने लगा। नोट गिरता देख लोग लूटने लगे। काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पेड़ से अचानक नोटों की बारिश होते देखकर लोगों से बुजुर्ग ने मदद की गुहार की। लोगों ने भी उनकी मदद की और जमीन पर बिखरे नोटों को समेटकर बुजुर्ग को सौंपा। बुजुर्ग के मुताबिक तकरीबन 7 हजार के नोट खराब हुए हैं या फट गए हैं। बुजुर्ग का कहना है कि उसने यह जमीन अपने बेटे के इलाज के लिए बेची थी, क्योंकि वह गंभीर बीमारी से पीड़ित है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password