Bengal Elections 2021: नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी आज दाखिल करेंगे नामांकन, मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे शामिल

बगांल। नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी  (Suvendu Adhikari) बीजेपी (BJP) कैंडिडेट के (Bengal Elections 20210रूप में अब से कुछ देर बाद पर्चा भरेंगे। शुभेंदु इसके लिए घर से हल्दिया स्थित एसडीओ कार्यालय के लिए निकल चुके हैं। शुभेंदु अधिकारी के साथ नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद्र प्रधान उपस्थित रहेंगे। केंद्रीय मंत्रियों के साथ शुभेंदु अधिकारी रोड शो भी करेंगे। नंदीग्राम सीट से उनका टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banejree) से मुकाबला है। वे सोना छुड़ा के जानकीनाथ मंदिर पहुंचे, यहां उन्होंने हवन भी किया। नॉमिनेशन के दौरान शुभेंदु के साथ तीन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद प्रधान मौजूद रहेंगे। नंदीग्राम में शुभेंदु का मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रहेगें साथ

वहीं फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज से नंदीग्राम से चुनाव प्रचार का आगाज कर सकते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने 7 मार्च को ब्रिगेड सभा में बीजेपी में शामिल हुए थे। अब आज वे बंगाल में बीजेपी उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए वह मैदान में उतर सकते है। ऐसा माना जा है कि नंदीग्राम में बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर बंगाल चुनाव प्रचार का शुभारंभ करेंगे।

10 मार्च को ममता बनर्जी ने किया था नामांकन दाखिल

इससे पहले बुधवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया था। नामांकन करने से पहले ममता ने भी नंदीग्राम के शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। ममता बुधवार को ही नंदीग्राम में धक्का लगने से घायल हो गई थीं। उनके पैर में चोट लगी है। इसके बाद उन्हें कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password