Jeetu Patwari : प्रदेश पर करोड़ों का कर्ज और सरकार खरीद रही जेट : जीतू पटवारी

jeetu patwari

भोपाल। प्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है। कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है। 8.5 प्रतिशत पर बेरोजगारी दर पहुंच गई है। उज्जैन में 25 पदों के लिए 10 हजार युवाओं ने आवेदन किए। प्रदेश में करोड़ो रूपये का कर्ज बढ़ रहा है और सरकार 80 करोड़ रुपए का जेट विमान खरीद रहे हैं। यह बात विधायक जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए प्रेस कांफ्रेंस में कही।

उन्होंने कहा कि मप्र में 2 लाख 88 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है। सरकार को आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाना चाहिए। बिजली के दामों को बढ़ाने की तैयारी सरकार कर रही है। पावर प्लांट 50 प्रतिशत उत्पादन भी नहीं कर पा रहे हैं। 100 यूनिट के 2 हजार रुपए के बिल आ रहे हैं। बिजली उपभोक्ताओं को सरकार यातना दे रही है। बिजली के बिलों की वसूली और कनेक्शन काटने का कांग्रेस विरोध करेगी। मप्र में मुख्यमंत्री बदलने की खबरें आती रहती हैं। शिवराज सिंह चौहान कमजोर क्यो है। मप्र गर्त में जा रहा है उसको उबारने की कोशिश कीजिए।

52 विभागों की समीक्षा बैठक के क्या नतीजा निकला। मप्र में जो लोग तड़प तड़प कर मरे है उसके लिए सरकार जिम्मेदार है। मप्र में नाईट कर्फ्यू लगाने के अलावा सरकार ने क्या किया है। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगा दिए है, यूपी में स्कूल बंद कर दिए हैं। जो घोषणा पहले की गई थी वह अभी तक पूरी नहीं हुई है। राजस्थान से सटे 10 जिले और गुजरात से सटे 2 जिले हैं सरकार को उस पर ध्यान देना चाहिए।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password