Stylish Kurti Tips For Summer : कुर्ती में दिखना है स्टनिंग तो इस तरह करें स्टाइल

Stylish Kurti Tips For Summer : कुर्ती में दिखना है स्टनिंग तो इस तरह करें स्टाइल

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में Stylish Kurti Tips For Summer  गर्मी की दस्तक होने वाली है। Stylish Kurti Tips फिर सीजन आ जाएगा कॉटन क्लॉथ और कुर्तियों का। जी हां इंडियन फैशन में मुख्य रूप से साड़ियों को कुर्तियों को महत्व दिया जाता है। जी हां यदि आप भी ट्रेडिशनल कुर्तियों के शौकीन हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ टिप्स। जिनके साथ आप कुर्तियों को वियर करके स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

मार्केट में आजकल कुर्ती के साथ कॉटन पेंट का फैशन चलन में हैं। लेकिन इसके अलावा अगर आप कुर्ती को जीन्स और नॉर्मल पेंट के साथ पहनते हैं तो ये अलग ही लुक देता है। अगर आप भी एक एथनिक लुक के अलावा इंडो-वेस्टर्न लुक भी देना चाहते हैं तो यहां से लें कुछ बेहतरीन आइडियाज….


कुर्ती के श्रग shrug —
अगर आप श्रग पहनती हैं तो ये आपको एक स्टाइलिश लुक देता है। श्रग को नार्मल प्लेन कुर्ते के साथ वियर करने पर ये एक स्टाइलिश स्टेटमेंट बन जाता है। आप कई तरह के मौकों पर इन कुर्तियों (Stylish Kurti) को कैरी कर सकती हैं। साथ ही कैजुअल और कॉकटेल पार्टी में इसे शामिल किया जा सकता है। इतना ही अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल हैं तो इस कुर्ती को कॉलेज और ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं। (Kurti)

 

डेनिम जैकेट के साथ कुर्ती —
यदि आप डेनिम जैकेट पहनने के शौकीन हैं। तो कुर्ती के साथ इसे यूज करके एक इंडो वेस्टर्न लुक दिया जा सकता है। ये हमेशा से फैशन में रहे हैं। इसे कई तरह से वियर किया जा सकता है। इतना ही नहीं आजकल डेनिम कोट भी काफी फैशन में है। डेनिम जैकेट को कूल स्नीकर और लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती के साथ पहनें। ये सफेद कुर्ती, काली या पीली कुर्ती के साथ बहुत अच्छा लुक देते हैं।

फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ कुर्ती का लुक —
मार्केट में स्ट्रेट, ए—लाइन शेप कई तरह की कुर्तियां उपलब्ध हैं। एक लंबी स्ट्रेट-फिटिंग एथनिक कुर्ती को लॉन्ग फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ अगर आप वेयर करते हैं तो ये आपको गर्मी के मौसम में काफी कंफर्टेबल फील कराता है। लेकिन इसमें एक बात बहुत ध्यान रखने की है कि ये कंट्रास्ट कांबिनेशन का होना जरूरी है। इतना ही नहीं इसमें दुपट्टी भी कैरी किया जा सकता है। कैजुअल या कॉकटेल पार्टी में स्कर्ट लहंगे के साथ एसिमेट्रिक कुर्ता पहनें।

शरारा पैंट और कुर्ती —
अगर आप शरारा पहनना पसंद करते हैं तो इसके लिए शरारा कई तरह के डिजाइन और पैटर्न में उपलब्ध हैं। घुटने से फ्लेयर्ड प्लीट के साथ प्लाजो जैसा दिखता है। इस पेटर्न की सबसे अच्छी बात ये है कि इसे हर उम्र की महिलाएं शरारा और कुर्ती कॉम्बो को एक बढ़िया विकल्प के रूप में इस्तेमाल कर सकती हैं। ये आपको एथनिक लुक देता है। आप बेसिक कुर्ती को एक कंट्रास्ट शरारा बॉटम के साथ पेयर कर सकती हैं।

स्टनिंग दिखने के लिए जींस के साथ कुर्ती –
दूसरी ओर जीन्स सभी प्रकार की कुर्तियों के साथ बहुत अच्छी लगती हैं। लंबी, स्ट्रेट या शॉर्ट किसी तरह के साथ ये कूल और कंटेम्पररी स्टाइल के लिए वेयर कर सकती हैं। बहुत सी गर्ल कुर्तियों के साथ जींस पहनना पसंद करती हैं। अपने डेनिम के साथ जाने के लिए कोई भी रंग की कुर्ती चुनें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password