नशे में रात भर ट्रेन में जश्न, महिला यात्री की खींची चोटी, जमकर हुई मारपीट

बिलासपुर। दुर्ग के शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स ने संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में जमकर बवाल किया। यह छात्र सारी रात शराब के नशे में चूर होकर ट्रेन में जमकर मस्ती करते रहे। वहीं स्टूडेंट्स ने हद तो तक कर दी जब नशे में उन्होंने एक ट्रेन में सवार एक महिला यात्री के बदतमीजी की और उसकी चोटी को खींच दिया। वहीं मना करने पर छात्रों ने जमकर विवाद किया। वहीं महिला यात्री के साथ बदतमीजी करना छात्रों को भी भारी पड़ गया, क्योंकि महिला के परिजन जोकि बिलासपुर स्टेशन पहुंचे थे उन्होंने छात्रों के साथ जमकर मारपीट की।

सिगरेट—शराब के नशे में मस्त थे छात्र

सारी रात इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तेज साउंड में गाने बजाते रहे और सिगरेट पीने के साथ—साथ वह ट्रेन में शराब भी पी रहे थे। बता दें कि इसी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बिलासपुर के शौकत अली अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के साथ सफर कर रहे थे। यह पूरा परिवार बिलासपुर जा रहा था। जिनकी सीट S-6 डिब्बे में थी। इसी कोच में यह मस्तीखोर स्टूडेंट्स भी सफर कर रहे थे। यह स्टूडेंट्स तेज गाना बजाने के साथ साथ नशा भी कर रहे थे और कुछ देर बाद उन सभी नाचना भी शुरू कर दिया।

जब यह पूरा हंगामा असहनीय होने लगा लगा तो शौकत अली ने छात्रों को रोकने की कोशिश की, लेकिन यह छात्र उनके साथ बदतमीजी करने लगे। और साथ ही शौकत के परिवार की महिला को भी परेशान करने लगे। इस सब के बाद शौकत अली ने फोन लगाकर अपने रिश्तेदारों को बिलासपुर स्टेशन पर ​बुला लिया। वहीं ट्रेन के बिलासपुर पहुंचने के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ और मारपीट भी हो गई।

RPF ने किया मामला रफा—दफा

आरपीएफ की टीम के सामने महिला यात्री ने छात्रों पर आरोप लगाए कि छात्रों ने उनके साथ ट्रेन में दुर्व्यवहार किया है। वहीं महिला यात्री ने यह भी कहा कि ट्रेन से उतरते समय भी छात्रों ने उन्हें पैर से मारा है। मारपीट की खबर मिलते ही RPF की टीम स्टेशन पहुंची। इसके बाद छात्रों के साथ साथ शौकत अली के परिवार के सदस्यों को भी आरपीएफ ने पकड़ लिया। इसके बाद RPF के अफसरों ने अपने लेवल पर ही इस मामले को रफादफा कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password