दिल्ली यूनिवर्सिटी में चाकू मारकर छात्र की हत्या

Delhi: दिल्ली यूनिवर्सिटी में चाकू मारकर छात्र की हत्या, आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित

delhi
Share This

Delhi: दिल्ली यूनिवर्सिटी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। बता दें कि यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। शुरूआती जांच में मारपीट की बात सामने आई है। छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें… भूल से भी नहीं करनी चाहिए शिवलिंग की पूरी परिक्रमा, जानिए क्या है कारण

जानकारी के अनुसार, दिल्ली विश्वविद्यालय के आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर रविवार को 19 वर्षीय छात्र निखिल चौहान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। निखिल बीए ऑनर्स इन पॉलिटिकल साइंस का प्रथम वर्ष का छात्र था और पश्चिम विहार का रहने वाला था।

सात दिन पहले ही हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, जिस छात्र ने निखिल को चाकू मारा है, उसके साथ निखिल का सात दिन पहले ही विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी और इसकों लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। रविवार को आरोपी छात्र अपने तीन साथियों के साथ आया और कॉलेज गेट के बाहर निखिल को चाकू मार दिया। उसे मोती बाग के चरक पालिका अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें…  CG NEWS: सीएम हाउस का घेराव करेगा भाजपा युवा मोर्चा, राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी होंगे शामिल

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित किया टीम

बता दें कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। घटना क्रम स्थापित करने के लिए पुलिस घटना स्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करेगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि निखिल के शव को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर इस घटना के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय का भी बयान सामने आया है।

विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा, “हम एक कीमती जीवन के नुकसान के लिए वास्तव में दुखी हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और दुख की इस घड़ी में निखिल चौहान के परिवार को शक्ति दे।”

यह भी पढ़ें…   SAFF Football: पाकिस्तानी टीम के भारत आने पर सस्पेंस, इस वजह से फंसी है टीम

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password