Crime News: एसटीएफ को मिली कामयाबी, भाजपा नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Crime News: एसटीएफ को मिली कामयाबी, भाजपा नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Share This

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने एक स्थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नेता ने आरोपी की बहन से प्रेम संबंध के बाद शादी कर ली थी जिससे नाराज होकर महिला के भाई ने नेता को गोली मार दी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी चमन उर्फ पवन बदला लेने के लिए एक गिरोह में शामिल हो गया था। एसटीएफ के अनुसार, आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने अपने बहनोई और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुखबीर खटाना से बदला लेने के लिए उनकी हत्या की। एसटीएफ ने बताया कि आरोपी ने कहा कि खटाना ने उसकी बहन से प्रेम संबंध के बाद विवाह कर लिया था।

जिससे उपजी दुश्मनी के कारण उसने यह कदम उठाया। आरोपी ने पुलिस से कहा, “सुखबीर मेरी बहन पुष्पा से प्रेम करता था और 2008 में उसने शादी कर ली जिसके बाद मेरी उससे दुश्मनी हो गई। सुखबीर को समाप्त करने के लिए मैं 2010-11 में विक्रम उर्फ पापला गुर्जर गैंगस्टर के संपर्क में आया और उस गिरोह के लिए काम करने लगा।”

चमन ने कहा, “मैंने पापला और अन्य साथियों के साथ मिलकर सुखबीर की हत्या करने की साजिश रची और अंततः उसे गोली मार दी।” खटाना (46) की एक सितंबर को सदर बाजार इलाके के पास गुरुद्वारा रोड पर रेमंड शोरूम पर हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसटीएफ पुलिस अधीक्षक जयबीर सिंह राठी ने कहा कि आरोपी पापला गुज्जर गिरोह का सक्रिय सदस्य है और वह नौ आपराधिक मामलों में वांछित था। राठी ने कहा कि पुलिस ने बीती रात बादशाहपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password