Crime News: सौतेली मां और भाई ने हत्या कर शव को लगाया ठिकाने, पुलिस ने मात्र 12 घंटे में सुलझा ही हत्या की गुत्थी

अजय नामदेव, शहडोल। फिल्मों का वह डायलॉग तो आपने सुना ही होगा कि “कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं” इनसे अपराधी बच नहीं सकता। इस डायलॉग को चरित्रार्थ करती हुए खबर सामने आई है प्रदेश के शहडोल जिले से। शहडोल पुलिस ने 12 घण्टे अंदर अंधी हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के मामले में सगे पिता सौतेली मां और सौतेला भाई को गिरफ्तार किया है। दरअसल 1 दिन पहले एक युवक की सोहागपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव में सड़क के किनारे झाड़ियों में शव मिला था। पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले की पड़ताल की थी। पड़ताल में यह बात सामने आई है कि मृतक अपने सौतेले भाई और सौतेली मां के साथ शराब के नशे में मारपीट करता था।

जिससे परेशान होकर सौतेले भाई ने मां और पिता की मौजूदगी में बड़े भाई की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद सौतेला भाई, सौतेली मां, और पिता ने मिलकर शव को ठिकाने लगाया था। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सोहागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर सड़क के किनारे झाड़ियों में वहीं के रहने वाले सच्चिदानंद पटेल का 30 सितंबर को शव मिला था। जिसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले की पड़ताल की थी। 12 घंट के अंदर इस अंधी हत्या का खुलासा करते हुए इस हत्या के मुख्य आरोपी मृतक के सौतेले नाबालिग भाई समेत सौतेली मां व पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मारपीट से परेशान थे घरवाले
दरअसल मृतक सच्चिदानंद पटेल शराब का आदी था और आए दिन अपने सौतेली मां व सौतेले छोटे भाई के साथ मारपीट किया करता था। जिसको लेकर भाई नाराज रहता था। 28 सितंबर को मृतक सच्चिदानंद अपने भाई के साथ बेवजह मारपीट कर रहा था। बीच बचाव करने आई मां के साथ भी मारपीट की थी। जिससे दोनों लहू लुहान हो गए थे। इससे नाराज छोटे भाई ने बड़े भाई को सोते समय सर पर हथौडा दे मारा और गुप्तांग पर भी वार किया। जिससे सच्चिदानंद की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरा घर खून से लथपथ हो गया। जिसके बाद पिता पुत्र व मां ने मिलकर घर की सफाई की और रात होने के इंतजार करते रहे। रात होते ही पिता व हत्यारा पुत्र, सच्चिदानंद के शव को साइकल पर रखकर गांव के एकांत जगह झाड़ियों में फेंक आए। दूसरे दिन सुबह पुलिस ने शव बरामद कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी। हत्या के मामले में सगे पिता, सौतेली मां और हत्यारे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password