डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने के मामले राज्य महिला आयोग ने स्वतः लिया संज्ञान

State Women's Commission took suo motu cognizance of dg Purushottam Sharma wife

भोपाल। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने एक वीडियो जारी किया है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने वीडियो में कहा कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसको देखते हुए महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया है।उन्होंने कहा कि इस घटना की कड़ी निंदा करती हूं। शोभा ओझा ने कड़ी कार्रवाई करने आश्वासन भी दिया है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

शोभा ओझा ने कहा कि जब डीजी की पत्नी नहीं है सुरक्षित तब प्रदेश की अन्य महिलाओं की स्थिति को लेकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। आप को बता दें कि आज डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का दो वीडियों वायरल हो रहा है। जिसमें डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे है।

PHQ अटैच किया गया है
पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद स्पेशल डीजी पद से पुरुषोत्तम शर्मा (Special DG Purushottam Sharma) को हटा दिया गया। उन्हें वर्तमान समय में PHQ अटैच किया गया है। लिखिल शिकायत और वीडियो वायरल होने के बाद राज्य शासन ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

जानिए पूरा मामला ?
दरअसल स्पेशल DG पुरूषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जो देखते ही देखते हाथापाई में बदल गया। इसी दौरान पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। साथ ही उनके बेटे ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password