Corona Ka kahar: कोरोना की चपेट में आए प्रदेश के वित्त मंत्री देवड़ा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

भोपाल। प्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना महामारी का प्रचंड दौर चल रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं अस्पताल मरीजों से पटे पड़े हैं। रोजाना सैकड़ों लोग कोरोना संक्रमण के काल के गाल में समा रहे हैं। श्मशान घाटों पर शवों की कतार लगी है। ऐसे में सरकार भी कोरोना संक्रमण को रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है। प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा (Jagdish Deora) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

देवड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। देवड़ा ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह के बाद वह घर पर ही आईसोलेट हो चुके हैं। देवड़ा ने सभी से आग्रह किया है कि वे अपना ख्याल रखें, घरों में लेकर सुरक्षित रहें। मंत्री देवड़ा ने कहा कि एक हफ्ते तक वह फोन पर भी उपलब्ध नहीं रहेंगे।

एक हफ्ते पहले बनाए गए थे रतलाम जिले के कोविड प्रभारी…
बता दें कि देवड़ा को एक हफ्ते पहले ही रतलाम जिले का कोविड प्रभारी बनाया गया था। चार दिन पहले ही उन्होंने रतलाम पहुंचकर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं की जानकारी ली थी। बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने पर भी विचार किया जा रहा है।

वहीं राजधानी में भी कोरोना कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बने रहने की बात कही गई है। सीएम शिवराज सिंह ने रविवार को भी कोरोना को लेकर जनता को संबोधित किया था। सीएम शिवराज सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह भयानक दौर है। प्रदेश सहित पूरा देश एक भयानक महामारी के प्रचंड दौर से जूझ रहा है। शिवराज सिंह ने जनता से भी अपील की है कि घरों से बाहर न निकलें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password