13 अक्टूबर तक रात 12 से सुबह 4 बजे तक बंद रहेगा SBI YONO APP, जानें वजह -

13 अक्टूबर तक रात 12 से सुबह 4 बजे तक बंद रहेगा SBI YONO APP, जानें वजह

नई दिल्ली: अगर आप एसबीआई (State Bank of India) के कस्टमर हैं और आप योनो ( YONO ) एसबीआई यूज करते हैं। लेकिन कल से आपका योनो एसबीआई (YONO ) ऐप या वेब पार्टल काम नहीं कर रहा है तो परेशान ना हों। दरअसल, यह समस्या आपको 13 अक्टूबर को रात 12 से सुबह 4 बजे तक फिर से झेलनी पड़ सकती है।

दरअसल, 11 से 13 अक्टूबर को योनो एसबीआई रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक मेंटेनेंस से जुड़े काम-काज की वजह से बंद रहेगा। यानी इस दौरान आप बैंक के इस ऐप या वेब पोर्टल के जरिए ट्रांजेक्शन या बैंकिंग सर्विसेस का लाभ नहीं ले पाएंगे। इस बात की जानकारी भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों को दी है।

SBI ने ट्वीट कर कहा है कि, उसकी योनो एसबीआई मोबाइल ऐप पर मेंटेनेंस वर्क किया जा रहा है। मेंटेनेंस के कारण यह एप 11 अक्‍टूबर से 13 अक्‍टूबर तक रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक उपयोग के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेगी।

इस असुविधा के लिए बैंक ने किया खेद प्रकट

एसबीआई ने कहा कि इस असुविधा के लिए हम अपने ग्राहकों से खेद प्रकट करते हैं और अपने उपभोक्‍ताओं से अनुरोध करते हैं कि वह अपने बैंकिंग जरूरतों को इस असुवधिा को देखते हुए ही नियोजित करें और असुविधा से बचने के लिए हमारी इंटरनेट बैंकिंग सेवा का उपयोग करें।

तीन साल पहले शुरू किया था YONO SBI

YONO SBI यूजर योनो एसबीआई को तीन साल पहले शुरू किया गया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, इसके 2.60 करोड़ रजिस्टर्ड यूजर हैं। इसमें रोजना 55 लाख लॉग इन होते हैं और 4,000 से ज्यादा पर्सनल लोन अलॉटमेंट और 16 हजार के करीब योनो एग्री गोल्ड लोन दिये जाते हैं। योनो एसबीआई ने 100 से भी ज्यादा ई-कॉमर्स कंपनियों से पार्टनरशिप की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password