Staff Nurse Jobs : विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका, इस विभाग में भारतीयों के लिए निकली है बंपर भर्ती

नई दिल्ली। कोरोना काल में बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अच्छी खबर, स्वास्थ्य कर्मियों को अब विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। दरअसल तमिलनाडु सरकार के अंतर्गत आने वाली कंपनी ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ब्रिटेन के सरकारी अस्पतालों में नर्स स्टाफ के लिए भर्ती निकाली है। बता दें कि ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इन भर्तियों को लेकर नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक स्टाफ नर्स के पदों पर कुल 500 भर्ती निकली है। इच्छूक अभ्यार्थी अधिक जानकारी के लिए ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट https://www.omcmanpower.com/ पर जाकर नोटिफिकेशन भी पढ़ सकते हैं। जारी किए गए पदों पर अभ्यार्थियों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा ।

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा

स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यार्थियों के पास एमएससी नर्सिंग की डिग्री होना चाहिए। साथ ही आईईएलटीएस या ओईटी में कम से कम 6.5 स्कोर के साथ पास होना चाहिए। इन पदों पर आवेदन कर रहे अभ्यार्थी की आयु सीमा 22 से 55 वर्ष रखी गई है।

आवेदन प्रक्रिया
स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यार्थियों को ओवरसीज मैनपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट https://www.omcmanpower.com/ पर जाकर आवेदन करना होगा। वहीं आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password