SSC JE Admit Card 2022: जूनियर इंजीनियर परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए खबर ! जारी हो गए है एडमिट कार्ड, ऐसे करें चेक

SSC JE Admit Card 2022: जूनियर इंजीनियर परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए खबर ! जारी हो गए है एडमिट कार्ड, ऐसे करें चेक

SSC JE Admit Card 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों में आने वाले 14 नवंबर को जूनियर इंजीनियर की कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा जहां पर होने वाली है वहीं पर इसे लेकर ही बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें एडमिट कार्ड अब जारी हो गए है। जिसे वेबसाइट से डाउनलोड कर आप परीक्षा में शामिल हो सकते है।

 

इस वेबसाइट पर जारी हुए एडमिट कार्ड

आपको बताते चलें कि, 14 नवंबर को कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल एण्ड क्वांटिटी सर्वेईंग एण्ड कॉन्ट्रैक्ट्स) की परीक्षा होने वाली है जिसके एडमिट कार्ड जारी हो गए है। इसके लिए आप आयोग द्वारा जेई एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए लिंक को विभिन्न रीजनल वेबसाइट पर एक्टिव किए गए हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने जेई परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश-पत्र अपने सम्बन्धित रीजन के लिए एसएससी की रीजनल वेबसाइट पर एक्टिव लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बताते चलें कि, प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी रजिस्ट्रेशन आइडी व जन्म-तारीख के विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा। हालांकि, यदि उम्मीदवारों को उनकी रजिस्ट्रेशन आइडी याद नहीं है तो वे अपने नाम, पिता का नाम और जन्म-तारीख से इसे जान सकते हैं।

12 अगस्त को जारी हुई थी परीक्षा

आपको बताते चलें कि, एसएससी द्वारा विभिन्न केंद्रीय संगठनों में जूनियर इंजीनियर के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली जेई परीक्षा 2022 के लिए अधिसूचना 12 अगस्त को जारी की थी और आवेदन प्रक्रिया 2 सितंबर तक चली थी। यहां पर परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा में अपनी एक फोटो आइडी भी साथ ले जानी होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password