SSC CHSL Tier 2 Exam 2021: ऑफलाइन मोड में आयोजित हुई परीक्षा,राजधानी में अलग-अलग सेंटरों पर पहुंचे अभ्यार्थी

भोपाल। कर्मचारी चयन आयोग 9 जनवरी 2022 को एसएससी सीएचएसएल टियर 2 परीक्षा 2021 आयोजित किया है। एसएससी सीएचएसएल टियर -2 2021 परीक्षा की कुल अवधि 60 मिनट थी। SSC ने SSC CHSL 2021 टियर -2 परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा के दिन दिशानिर्देश निर्धारित किए गए थे। वहीं परीक्षा में शामिल हुए अभ्यार्थियों ने महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखा और कोरोना गाइडलाइन का पालन किया।

राजधानी में अलग-अलग सेंटर
राजधानी भोपाल में अलग-अलग सेंटरों में परीक्षा आयोजित की गई। भोपाल के नवीन स्कूल में परीक्षा देने पहुंचे परीक्षार्थियों का कहना है कि पेपर भी ठीक था और 1 घंटे के पेपर में हमने सभी क्वेश्न सॉल्व कर लिए हैं। बता दें कि टियर 1 और 2 में जिन अभ्यार्थियों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा उन्हें टियर 3 परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

इस तरह दिए निर्देश
कोरोना महामारी को देखते हुए अभ्यार्थियों को पहले ही निर्देश जारी कर दिए गए थे। सभी को परीक्षा के दौरान फेस मास्क पहना अनिवार्य था। वहीं सभी अभ्यार्थी को अपने साथ सैनिटाइज़र रखना था। इसके साथ ही सभी अभ्यार्थियों को परीक्षा के दौरान सामाजिक दूरी के दिशानिर्देश भी दिए गए थे। वहीं उम्मीदवार के शरीर के तापमान की जांच के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password