Srishti Goswami Uttarakhand : एक दिन के लिए सीएम बनेगी सृष्टि गोस्वामी, करेंगी विभागों की समीक्षा

Srishti Goswami Uttarakhand

उत्तराखंड। सृष्टि गोस्वामी Srishti Goswami Uttarakhand एक दिन के लिए उत्तराखंड (Uttrakhand CM) की सीएम बनेगी। सीएम बनने के बाद सृष्टि  (Srishti Goswami)  के सामने सभी विभागीय अधिकारी अपने विभाग के कार्यों का प्रजेंटेशन देंगे। जानकारी के अनुसार 24 जनवरी को राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर हरिद्वार निवासी सृष्टि गोस्वामी उत्तराखंड की सीएम बनाया जा रहा है। सृष्टि उत्तराखंड की समर कैपिटल गैरसैंण से शासन करेंगी और त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार की तमाम योजनाओं की समीक्षा करेंगी।

इन योजनाओं में अटल आयुष्मान योजना, स्मार्ट सिटी परियोजना, पर्यटन विभाग की होमस्टे योजना और अन्य विकास परियोजनाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सृष्टि गोस्वामी के सामने विभागों के अधिकारी अपनी योजनाओं पर प्रत्येक में पांच मिनट की प्रस्तुति देंगे। सृष्टि उत्तराखंड की समर कैपिटल गैरसैंण से शासन करेंगी और त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) सरकार की तमाम योजनाओं की समीक्षा करेंगी

विधान सभा भवन में दोपहर 12 से 3 बजे तक होगा

कार्यक्रम में सभी शीर्ष अधिकारियों की मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने मुख्य सचिव को एक पत्र लिखा है। आयोग की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने कहा है कि कार्यक्रम राज्य विधान सभा भवन में दोपहर 12 से 3 बजे तक होगा।

सृष्टि खुद बाल विभाग का प्रजेंटेशन देंगी

रविवार को बाल विधानसभा दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक आयोजित होगी। यह बाल विधानसभा तीन साल में एक बार आयोजित की जाती है। बाल विधानसभा में हर तीन वर्ष में बाल मुख्यमंत्री का चयन किया जाता है। इस बार बाल विधानसभा में मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी को बनाया जाएगा। सृष्टि खुद बाल विभाग का प्रजेंटेशन देंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password