Srinivas B V :प्रदेश की नई कार्यकारिणी को टिप्स देने भोपाल आ रहे है श्रीनिवास बी.वी , कमलनाथ भी रहेंगे मौजूद

Srinivas B V

भोपाल। युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास (Srinivas B V ) बी.वी 27 दिसंबर को भोपाल आ रहें है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी भोपाल के पीसीसी कार्यालय में युवा समागम कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम में श्रीनिवास बी.वी प्रदेश की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान  प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री तरुण भनोट,जीतू पटवारी और उमंग सिंघार समेत अन्य युवा विधायक भी इस बैठक में शामिल हो सकते है। माना जा रहा है कि श्रीनिवास बी.वी युवा समागम कार्यक्रम के साथ साथ नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा कर सकते है। गौरतलब है कि मप्र युवक कांग्रेस के 7 साल बाद हुए चुनाव में विक्रांत भूरिया प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। भूरिया की टीम में विधायक विपिन वानखेड़े सहित 4 उपाध्यक्ष और 6 सचिव चुने गए हैं।

विक्रांत भूरिया एमपी युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस चुनाव के नतीजे कुछ दिन पहले घोषित कर दिए गए। कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया एमपी युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष बन गए हैं। प्रदेश में अध्यक्ष पद के लिए 9 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला था। संजय सिंह यादव और अजीत बोरासी उपाध्यक्ष बने हैं। यूथ कांग्रेस के 6 सचिव भी चुने गए हैं। विक्रांत भूरिया को 40850 वोट मिले थे। संजय सिंह यादव को 20430 वोट और अजीत बोरासी को 13204 वोट मिले थे।

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस चुनाव परिणाम
यूथ कांग्रेस के नए अध्यक्ष- विक्रांत भूरिया
उपाध्यक्ष- संजय सिंह यादव और अजीत बोरासी
SC/ST वर्ग से उपाध्यक्ष- विपिन वानखेड़े
महिला उपाध्यक्ष- प्रतिमा मुद्गल
सचिव- अंकित ढोली, जावेद मोहम्मद, मोना कौरव, सिद्धार्थ कुशवाह, वंदना बेन, विवेक त्रिपाठी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password