Sridevi death anniversary: मप्र में रहते हैं श्रीदेवी के सबसे जबरा फैन, सालों से मानते हैं पत्नी, निधन के बाद पति की तरह निभाई थी रस्में…

श्योपुर। बॉलिवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार मानी जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अविदा कह दिया था। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर कोई अचंभित रह गया था। बीते दिन यानी 24 फरवरी को उनकी डेथ एनिवर्सिरी मनाई गई। श्रीदेवी के निधन के तीन साल बाद भी उनके फैंस का प्यार कम नहीं हुआ है। श्रीदेवी के लाखों फैंस पूरे भारत में आज भी उन्हें याद करते हैं। मप्र के श्योपुर जिले में भी श्रीदेवी का एक ऐसा ही जबरा फैन रहता है। इस जिले के ददूनी गांव में रहने वाले एक फैन तो श्रीदेवी को मन ही मन अपनी पत्नी मान लिया है। इतना ही नहीं इस अनोखे आशिक को कभी श्रीदेवी से मुलाकात का मौका तो नहीं मिला लेकिन उसने कभी किसी दूसरी लड़की के बारे में सोचने की हिम्मत नहीं कर पाई। श्रीदेवी के प्यार में यह आशिक आज भी बिना शादी के रह रहे हैं। बुधवार को इस जबरा फैन ने अपने गांव में श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई गई।

श्रद्धांजलि सभा के साथ कराया भोजन
श्योपुर जिले से 12 किमी दूर आने वाले ददूनी गांव में रहने वाले ओमप्रकाश उर्फ ओपी मेहरा सालों से श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते हैं। हालांकि ओमप्रकाश को कभी श्रीदेवी से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनका दिल आज भी केवल श्रीदेवी के लिए धड़कता है। मेहरा की मोहब्बत इस बात से आंकी जा सकती है कि उन्होंने कभी शादी नहीं की। इसके बाद भी श्रीदेवी को अपने अपने आधार कार्ड, राशन कार्ड सहित तमाम कागजों में पत्नी का स्थान दे रखा है। 53 साल के मेहरा की श्रीदेवी से एकतरफा प्यार की कहानी पूरे क्षेत्र में काफी मशहूर है। मेहरा ने बुधवार को पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि सभा करवाई. साथ ही पूरे गांव के लोगों को बुलाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करवाई। साथ ही इस मौके पर गांव की 51 कन्याओं को मृत्यु भोज करवाकर उन्हें दक्षिणा भी दिया।

मौत की खबर के बाद तीन दिनों तक नहीं खाया निवाला
बता दें कि श्रीदेवी की तीन साल पहले मौत हो गई थी। मौत की खबर मिलते ही जैसे मेहरा का दिल ही टूट गया था। इस खबर से मेहरा का दिल बैठ गया और मौत का गम तीन दिनों तक छाया रहा। मेहरा ने तीन दिनों तक खाने को हाथ तक नहीं लगाया। इसके बाद ओपी मेहरा ने श्रीदेवी का अंतिम संस्कार भी किया। मेहरा ने पहले मुंडन कराया और तेहरवीं भी कराई। बता दें कि मेहरा जब कक्षा नौंवी में पढ़ते थे तभी श्रीदेवी की फिल्म जस्टिस चौधरी देखकर उन्हें दिल दे बैठे थे। लगातार 29 दिन यह फिल्म देखने के बाद भी मेहरा का प्यार उनके लिए बढ़ता ही गया। मेहरा ने मन ही मन श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान लिया और एक के बाद 21 लड़कियों के रिश्ते ठुकरा दिए। आज तक मेहरा ने कभी किसी और लड़की के बारे में नहीं सोचा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password