Match Fixing: श्रीलंका पाकिस्तान टेस्ट मैच फिक्स था, श्रीलंका के सांसद का बड़ा आरोप

Match Fixing: श्रीलंका पाकिस्तान टेस्ट मैच फिक्स था, श्रीलंका के सांसद का दावा

Match Fixing: क्रिकेट क्षेत्र में अब तक की सबसे बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां श्रीलंका के सांसद ने श्रीलंका पाकिस्तान टेस्ट मैच फिक्स होने की बात कही है। सांसद नलिन बंडारा ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दावा किया कि जुलाई में हुए श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच फिक्स था।

बता दें कि फिक्सिंग का आरोप जुलाई में श्रीलंका और पाकिस्तान पाकिस्तान के बीच टेस्ट दौरे के संबंध में है। जिसमें पाकिस्तान की टीम टेस्ट मैच के दौरे के लिए श्रीलंका आई थी। पाकिस्तान ने पहले टेस्ट मैच की टर्निंग पिच पर चौथी पारी में 342 रन के असंभव लगने वाले लक्ष्य का बड़े पैमाने पर पीछा किया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

बंडारा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया, “पिछली पाकिस्तान सीरीज़ में, हमारी टीम ने 400-अजीब [श्रीलंका ने 342 का लक्ष्य रखा था, अगर हासिल किया तो एक जमीनी रिकॉर्ड], और फिर भी आखिरी पारी में हार गई। उस व्यक्ति से जो पिच रोल करता है, सभी को पैसे दिए गए हैं। बोर्ड एक जुए का अड्डा बन गया है।”

वहीं श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने बंडारा द्वारा लगाए गए दावों की जांच के लिए आईसीसी की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई के प्रमुख एलेक्स मार्शल को आमंत्रित किया है। अंत में बताते चलें कि इस मामले में आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password