Road Accident: तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 5 की मौत, 7 घायल

Road Accident: तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 5 की मौत, 7 घायल

बीकानेर। (भाषा) बीकानेर के पास शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जामसर के पास बजरी से भरे ट्रक और एक अन्य वाहन की आमने सामने की भिड़ंत हो गई।जामसर पुलिस थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई हैं जबकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

मृतकों की पहचान सरोज (30), प्रभु (35), सतपाल (40) और मूलाराम (37) के रूप में हुई है।उन्होंने बताया कि घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे। इस हादसे के बाद ट्रक पलट गया जिससे राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया। ट्रक को क्रेन से हटवाना पड़ा। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे में 5 की मौत, 7 घायल

सुबह करीब पांच बजे बोलेराे केम्पर और बजरी से भरा एक ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो में सवार करीब दस सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं, बाद में 4 की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया। इसके अलावा छह घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया। इनमें भी दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर हेड कांस्टेबल कृष्णकुमार ने घायलों को जैसे-तैसे वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया। घायल व मृतक नोखा के भाटों के बास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password