Sooryavanshi: इस दिवाली घर आ रही है पुलिस… इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Sooryavanshi

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दुनिया भर में पांच नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की राज्य के सिनेमा घरों को 22 अक्टूबर से खोले जाने की घोषणा के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर बताया था कि ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के दौरान रिलीज होगी। हालांकि, इसके बाद फिल्म की रिलीज को लेकर किसी तारीख की घोषणा नहीं की गई। कुमार ने सोशल मीडिया पर छोटा सा एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिख रहे हैं।

‘सूर्यवंशी’ में ये दोनों अभिनेता मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। एक सिनेमा हॉल के भीतर फिल्माए गए वीडियो में तीनों अभिनेता दर्शकों से दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। कुमार ने कहा, ‘‘क्या आपको यह जगह याद है, जहां आपने कितनी ही भावनाओं को पर्दे पर उमड़ते देखा है। किसी ने नहीं सोचा था कि फिल्मों की तरह हमारे जीवन में भी ‘मध्यांतर’ आ जाएगा। लेकिन हम लोग वापस आ गए हैं।’’ यह फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज की तारीख कई बार बढ़ाई गई।

महामारी के कारण देशभर में सिनेमाघरों को बंद करना पड़ा था। शेट्टी की पुलिस अधिकारी पर आधारित यह चौथी फिल्म है। इससे पहले इसी विषय पर वह अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ बना चुके हैं। ‘सूर्यवंशी’ में कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। आगामी फिल्म के प्रस्तोता रिलायंस एंटरटेनमेंट हैं और रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने धर्मा प्रोडक्शंस एवं केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर इसका निर्माण किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password