Sonu Sood News: आयकर की जांच में आया सामने, अभिनेता ने की है बीस करोड़ की टैक्स चोरी!

नई दिल्ली। आयकर विभाग की जांच में ये बात सामने आई है कि अभिनेता सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपये से (Sonu Sood News) अधिक की टैक्स चोरी किया है। तीन दिनों से अभिनेता सोनू सूद के घर की पड़ताल करने के बाद आयकर विभाग ने शनिवार को एक बयान में यह बात कही है। हाल ही में अभिनेता सूद अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम के लिए ब्रैंड एंबेस्डर बनाए गए हैं।

सर्च के दौरान ​मिले टैक्स चोरी से संबंधित सबूत
आयकर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता सूद की नॉन प्रॉफ़िट संस्था ने 2.1 करोड़ रुपये विदेशों से क्राउडफंडिग के माध्यम से जुटाये हैं, जो कि विदेशी योगदान विनियम का उल्लंघन है। आयकर विभाग के मुताबिक सोनू सूद और उनके सहयोगियों से जुड़े ठिकानों पर सर्च के दौरान टैक्स चोरी से संबंधित सबूत मिले हैं।

जांच में सामने आया, फर्जी लोन से खरीदी प्रॉपर्टी
आयकर की अभी तक की जांच में ऐसी 20 एंट्री मिली हैं, जो फर्जी हैं। उन्होंने माना कि नकद के बदले चेक दिया था। वहीं इस बात के इवीडेंस भी मिले हैं कि आधिकारिक रसीद को टैक्स से बचाने के लिए लोन के रूप में दिखाया गया है। यह भी सामने आया है कि फ़र्जी लोन का इस्तेमाल प्रॉपर्टी ख़रीदने के लिए किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 20 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम की टैक्स चोरी हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password