Sonia Gandhi Meeting : सोनिया गांधी के आवास पर चल रही पार्टी नेताओं की बैठक,राहुल और प्रियंका भी मौजूद

Congress Leaders Meeting

नई दिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की Congress Leaders Meeting  महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। सोनिया गांधी के आवास पर चल रही पार्टी नेताओं की बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में ऐसे नेता भी शामिल हैं जिन्होंने सक्रिय नेतृत्व और व्यापक संगठनात्मक बदलाव की मांग को लेकर पहले पत्र लिखा था। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एके एंटनी, अंबिका सोनीए अशोक गहलोत, पी चिदंबरम, कमलनाथ और हरीश रावत की मौजूदगी में पत्र लिखने वाले नेताओं की सोनिया की मुलाकात हो रही है।

जरूर पढ़ेंः New National President OF Congress :कौन होगा कांग्रेस का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष ? इस नेता ने कहा अधिंकाश लोगों की पसंद ‘राहुल गांधी’

सुलह की गुंजाइश बढ़ सकती है
इस बैठक में गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी, शशि थरूर और कई अन्य नेता शामिल हैं। ये नेता पत्र लिखने वाले 23 नेताओं में शामिल थे। सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी के साथ इन नेताओं की मुलाकात की भूमिका तैयार करने में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यममंत्री कमलनाथ की अहम भूमिका है। कमलनाथ ने कुछ दिनों पहले भी सोनिया से मुलाकात की थी। सूत्रों का यह भी कहना है कि इन नेताओं की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सुलह की गुंजाइश बढ़ सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password