Sonia Gandhi Health Update: कांग्रेस नेत्री सोनिया की हालत में आया सुधार

Sonia Gandhi Health Update: कांग्रेस नेत्री सोनिया की हालत में आया सुधार, 12 जून से है भर्ती

नयी दिल्ली। Sonia Gandhi Health Update कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही हैं। यहां स्थित सर गंगा राम अस्पताल के सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। गांधी (75) दो जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। उन्हें कोविड-19 बाद की जटिलताओं के कारण 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस के अनुसार, अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद पता चला कि उनकी श्वास नली में संक्रमण है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी की ‘‘हालत स्थिर है’’ और वह ‘‘ठीक हो रही हैं।’’ पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने शुक्रवार को बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष की निचली श्वास नली में ‘फंगल संक्रमण’ का पता चला है। उन्होंने कहा कि इस संक्रमण और कोविड-19 संक्रमण के बाद की जटिलताओं के मद्देनजर उनका उपचार चल रहा है और वह चिकित्सकों की सघन निगरानी में हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित धनशोधन के एक मामले में सोनिया गांधी को नये सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था। जांच एजेंसी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले ही पूछताछ कर रही है और वह ईडी के समक्ष अब सोमवार को पेश होंगे।

पढ़ें ये खबर भी

Sonia Gandhi Health Update: अस्पताल में भर्ती हुई कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी ने जारी किया अपडेट

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password