Sonam Kapoor Son: नन्हे नवाब को गोद में लिए सोनम-आनंद पहुंचे घर, मिठाईयां बांटकर खुशी की जाहिर

Sonam Kapoor Son: नन्हे नवाब को गोद में लिए सोनम-आनंद पहुंचे घर, मिठाईयां बांटकर खुशी की जाहिर

Entertainment। Sonam Kapoor Son इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बेटे के जन्म के बाद अपने बच्चे के साथ घर पहुंची है जहां पर बेटे को गोद मे लिए उनके पति आनंद आहूजा नजर आ रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

मिठाईया बांटकर जताई खुशी

आपको बताते चलें कि, मां बनने के 6 दिन बाद सोनम कपूर हॉस्पिटल से अपने पति आनंद अहूजा और बेटे के साथ घर पहुंच गई हैं जहां पर आनंद अहूजा (Anand Ahuja) अपने गोद में नन्हे नवाब को लिए दिख रहे है तो वहीं पर मिठाईयां बांटकर खुशी भी जाहिर कर रहे है। एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आनंद अपने बेटे को थामे दिख रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनम अपने हसबैंड और न्यू बोर्न बेबी के साथ घर पर पहुंची हैं. इस दौरान सोनम के पति आनंद अहूजा अपने बेटे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं दो वहीं दूसरे हाथ से सोनम की कार से उतरने में मदद कर रहे हैं।

 

20 अगस्त को दिया था बेटे को जन्म 

आपको बताते चलें कि, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था जहां पर सोनम कपूर ने कहा था कि 20 अगस्त वो दिन है, जिसका हम काफी समय से इंतजार कर रहे थे. मेरी इस यात्रा में साथ देने वाले डॉक्टर्स, नर्स, दोस्त और परिवार वालों का बहुत शुक्रिया. अब हमारी जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है. आप सभी का धन्यवाद मेरी और मेरे हसबैंड आनंद अहूजा (Anand Ahuja) की तरफ से। बताते चलें कि, बच्चे को लेकर कपूर खानदान मे खुशियों का माहौल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password