जिस सरकारी स्कूल में मां सफाई कर्मचारी, वहां बेटा विधायक लाभ सिंह उगोके पहुंचे चीफ गेस्ट बनकर

Chandigarh: पंजाब की सियासत में जहां आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का रूतबा बरकरार है वही पर हाल ही में विज से बड़ी खास खबर सामने आई है जहां पर पार्टी केविधायक लाभ सिंह उगोके जिस स्कूल में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे वहां पर उनकी मां बलदेव कौर सफाई कर्मचारी का काम करती है।

इस सरकारी स्कूल में बीता विधायक का बचपन 

आपको बताते चले कि, वर्तमान में विधायक उगोके विधायक का जिम्मा संभाले हुए है जहां पर यह स्कूल उनके लिए काफी खास रहा है जहां पर उगोके गांव के इस स्कूल में पढ़े तो वहीं पर उनकी मां कच्चे कर्मचारी के तौर पर सफाई का काम करती हैं। खुद उगोके भी छोटे होते इसी स्कूल में पढ़े और मां की मदद के लिए यहां झाड़ू लगा चुके हैं।

 

विधायक उगोके ने बताई बात

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर विधायक उगोके ने कहा कि, आज मैं एमएलए बन गया। मां बलदेव कौर की कमाई ही पहले हमारे लिए सबसे बड़ा इनकम सोर्स था। उनकी कमाई पर ही हमारा घर चलता था। अब मां पर कमाई का कोई दबाव नहीं है। मुझे विधायक की सेलरी मिलती है और पत्नी भी सिलाई से पैसे कमाती हैं। कहा कि, मेरा विधायक होने का रूतबा कभी इनके काम में आड़े नहीं आएगा। इधर उनकी मां कहती है कि, मुझे इस बात में कोई बुराई नहीं लगती कि मेरा बेटा एमएलए है और मैं सफाई कर्मचारी का काम करती हूं। वह सरकार से जरूर मांग करती हैं कि उन्हें लंबे समय से काम कर रहे कच्चे कर्मचारियों पर ध्यान देना चाहिए। मेरा बेटा आज एमएलए बन गया लेकिन हर मां इतनी खुशकिस्मत नहीं होती।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password