Balod Crime News: मां और 2 माह के बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

Balod Crime News: मां और 2 माह के बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, पत्‍नी की हालत गंभीर, हत्या के बाद गांव में घूमता रहा सनकी

baloda-crime-news-update
Share This

बालोद। Balod Crime News: जिले के पुरूर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां और दो माह के बेटे और पत्‍नी पर कुल्‍हाड़ी से जानलेवा हामला कर दिया। जिसमें मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्‍नी गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि पूरा उसरापारा गांव का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, उसरापारा निवासी भवानी निषाद शराब पीने का आदी है। शनिवार को वह शराब के नशे में घर पहुंचा और परिजनों से विवाद हो गया और कुल्हाड़ी से मां और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया था।

मां और बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

आरोपी युवक ने एक के बाद एक कई वार किए, जिससे उससे की मां शांति बाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घयल है। इतना ही नहीं आरोपी ने बिस्तर पर लेटे अपने 2 माह के बेटे पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई।

हत्या के बाद गांव में घूमता रहा सनकी

मां और बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी युवक गांव में घूमता रहा।  उसके कपड़ों पर खून के निशान देखकर ग्रामीणों ने पूछा, लेकिन आरोपी ने कोई जबाव नहीं दिया। वहीं जब ग्रामीणों को संदेश हुआ तो, उन्‍होंने शाम करीब साढे 4 बजे घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घसे तो, उन्‍हें खून से लथपथ शव पड़े हुए थे।

पुलिस ने महिला को पहुंचाया हॉस्पिटल

ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने गांव में पहुंचा कर आरोपी युवक को‍ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घयाल महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस वजह से गुस्‍से में था आरोपी युवक

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले गांव के ही एक व्‍यक्ति को ATM कार्ड चोरी कर 40 हजार रुपए निकाल लिए गए थे। जिसका आरोपी भवानी पर था। जिसके चलते वह गुस्‍से में था। वहीं घर में पत्नी से विवाद होने पर उसने वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें:

Bhopal News: आंचल चिल्ड्रन होम संचालक गिरफ्तार, 26 बच्चियां लापता होने के बाद आया था सुर्खियों में

MP News: स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के नतीजे जारी, इंदौर को 7 स्टार शहर का दर्जा, ओडीएफ डबल प्लस निकायों की संख्या 361 हुई

MP News: 27 स्कूल टीचरों की तलाश कर रही भोपाल पुलिस, डीपीआई ने सभी जिलों के डीईओ को भेजा लेटर

MP News: 27 स्कूल टीचरों की तलाश कर रही भोपाल पुलिस, डीपीआई ने सभी जिलों के डीईओ को भेजा लेटर

MP News: सागर में मकान में लगी आग, घबराकर 13 साल की बच्ची दूसरी मंजिल से कूदी, मौत

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password