महिला के मुंंह को बिल समझकर पेट के अंदर घुस गया सांप, इस तरह हुआ खुलासा,देखें वीडियो

image source : aajtak

image source : aajtak

रूस। अगर सोते वक्त आपका मुंह खुला रहता है तो आप भी सावधान हो जाइए। ऐसा इसलिए क्योंकि एक महिला अपने घर के बाहर गार्डन में सो रही थी। सोते वक्त उसका मुंह खुला रह गया और मुंंह के रास्ते ही सांप उसके पेट में पहुंच गया। घटना रूस के रूस के डेगेस्टन का है। यहां एक महिला के मुंह से डॉक्टरों ने चार फीट लंबा सांप निकाला। महिला पेट में दर्द होने की शिकायत के साथ अस्पताल पहुंची थी। डॉक्टरों को शुरुआत में इस बात का पता ही नहीं चल सका कि महिला को क्या हुआ है।

पेट में सांप था
जांच के बाद डॉक्टरों ने पाया कि उसके पेट में कोई बाहरी चीज है इसके बाद महिला को बेहोश कर डॉक्टर्स ने मुंह में ट्यूब डालकर उस बाहरी चीज को निकालना शुरू किया बाहर निकालने पर ये पता चला कि पेट में सांप था। महिला के मुंह से सांप निकालने की पूरी प्रोसेस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है।

सांप निकालते नजर आ रहे हैं
वायरल वीडियो में डॉक्टर्स महिला की मुंह से सांप निकालते नजर आ रहे हैं। सांप के पेट से बाहर आते ही इलाज में जुटी एक महिला डॉक्टर घबराकर पीछे हट जाती है। इसके बाद सांप को एक मेडिकल बकेट में डाल देती है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है​ कि सांप जिंदा है या मर गया है। वहीं, महीला अभी स्वस्थ है और उसका उपचार जारी है।

रूस में महिला के मुंह से निकाला गया सांप, देंखे वीडियो

अगर सोते वक्त आपका मुंह खुला रहता है, तो आप भी सावधान हो जाइए.ऐसा इसलिए क्योंकि.एक महिला अपने घर के बाहर गार्डन में सो रही थी.सोते वक्त उसका मुंह खुला रह गया.और मुंंह के रास्ते ही सांप उसके पेट में पहुंच गया.घटना रूस के रूस के डेगेस्टन का है.यहां एक महिला के मुंह से डॉक्टरों ने चार फीट लंबा सांप निकाला.#Russia #womanmouth #snake #Garden #4feetsnake #Snakepulledoutoftube #help

Posted by Bansal News on Tuesday, 1 September 2020

ये है मामला
रूस के डेगेस्टन के लेवाशी गांव में रहने वाली एक महिला अपने घर के बगीचे में सो रही थी। उसका मुंह खुला हुआ था। महिला जब सो रही थी तभी अचानक उसके मुं​ह में 4​ फीट लंबा पतला सांप मुंह के रास्ते गर्दन से होते हुए उसके शरीर के अंदर चला गया। जब तक महिला कुछ करती सांप गर्दन के अंदर जा चुका था। महिला की हालत तेजी से खराब हो रही थी उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password