Sky Diving: 10 हजार फीट की ऊंचाई से कराई गई स्काई डाइविंग, आप भी इच्छुक है तो यहां से करे बुकिंग

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज से शुरू हुई स्काई डाइविंग के पहले ही दिन बहुत अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है। उद्धाटन होने के पहले ही सभी स्लॉट बुक किए जा चुके हैं। भोपाल और उज्जैन के सभी स्लॉट बुक बुक हो चुके हैं। मार्च महीने के लिए 150 लोग बुकिंग करा चुके हैं। मैनेजर दाऊद खान ने कहा कि पहले सप्ताह करीब 45 लोग स्काई डाइविंग करेंगे। वहीं सभी स्लॉट बुकिंग टाइम और डेट के हिसाब से हुए हैं। इसका शुभारंभ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजीव गांधी विश्वविद्यालय भोपाल से किए।

सबसे पहली स्काई डाइविंग रूद्र भानु सोलंकी ने तिरंगा लेकर किया। यह स्काई डाइविंग 10 हजार फीट की ऊंचाई से किया गया। उज्जैन में 3 से 6 मार्च तक स्काई डाइविंग कराई जाएगी। उज्जैन और भोपाल के सभी स्लॉट सोल्ड आउट हो चुके हैं। उज्जैन और भोपाल के सभी स्लॉट सोल्ड आउट हो चुके हैं। केवल नारनौल में कुछ स्लॉट बचे हुए हैं।

कैसे करे स्काई डाइविंग के लिए बुकिंग

अगर आप भी स्काई डाइविंग करना चाहते हैं तो booking.skyhighindia.com पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही आप 9818890885 पर कॉल भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको 31 हजार 270 रुपए का पेमेंट करना पड़ेगा। स्काई डाइविंग सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password