Siya Teaser : दर्द और क्रूरता से भरा 'सिया' फिल्म का टीज़र रिलीज़, वीडियो देखकर होश उड़ जाएंगे

Siya Teaser : दर्द और क्रूरता से भरा ‘सिया’ फिल्म का टीज़र रिलीज़, वीडियो देखकर होश उड़ जाएंगे

Siya Movie Teaser : मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बनी फिल्म सिया का टीजर लॉन्च हो गया। मनीष मुंद्रा हमेशा से ही अपने अलग कंटेंट के लिए जाने जाते है। वो पहले भी कई अलग तरह के कंटेंट से दर्शकों का दिल जितते रहे है। इस फिल्म में अहम किरदार में ‘मुक्काबाज़’ एक्टर विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडे लीड रोल में हैं।

दृश्यम फिल्म्स (Drishyam Films) की फिल्म सिया (Siya) का टीजर रिलीज होते है। इसकी काफी तारीफ की जा रही है। सिया के टीजर को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते है। दर्द और क्रूरता से भरा है सिया का टीजर हिंसा और बलात्कार के शिकार हुए अनगिनत विक्टिम्स के बारे में दर्शाता है। फिल्म का टीज़र बहुत ही हार्ड हिटिंग है जिसमे ‘सिया’ की दुर्दशा आपको तरस आ जाएगा।

क्या है कहानी?

सिया की कहानी की बात करें तो यह छोटे शहर की लड़की के संघर्ष की कहानी को दीखता है। फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि एक गरीब लड़की कैसे समाज के दबंगो के खिलाफ आवाज़ उठती है। टीजर की शुरुआत में लड़की को दिखाया गया है जो एक कमरे में लड़के के साथ बंद है. इसके बाद कुछ महिलाओं को दर्शाया गया है जो जलती हुई चिता के सामने बुरी तरह रो रही हैं। फिल्म के टीजर में विनीत कला कोट पहने नज़र आ रहे है। यानि कि वो वकील के किरदार में दिखाई देंग। ऐसे न्याय पाने से क्या मतलब है जब न्याय के लिए कोई जिन्दा ही नहीं रहेगा के साथ फील का टीजर ख़त्म हो जाता है। मनीष मुंद्रा की इस फिल्म को 16 सितंबर 2022 रिलीज किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password