Sita- The Incarnation: फिल्म में देवी सीता का किरदार निभाएंगी अभिनेत्री कंगना रनौत, फिल्म निर्माताओं ने की घोषणा

KANGANA RANAUT

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रामायण महाकाव्य Sita- The Incarnation पर बनने वाली आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘द इनकारनेशन-सीता’ में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे जबकि इसका निर्माण एसएस स्टूडियो के Sita- The Incarnation बैनर तले सलोनी शर्मा करेंगी। ‘द इनकारनेशन-सीता’ की पटकथा के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने कंगना की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ की पटकथा भी लिखी थी।

सलोनी शर्मा ने कहा कि कंगना रानौत यह किरदार निभाने के लिए सबसे उपयुक्त Sita- The Incarnation विकल्प हैं।फिल्म की निर्माता ने एक वक्तव्य में कहा, ‘एक महिला के रूप में, मैं वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल कर बनने वाली हमारी शानदार फिल्म ‘द इनकारनेशन-सीता’ से सुश्री कंगना रनौत के जुड़ने पर बेहद खुश हूं।

कंगना एक भारतीय महिला की भावनाओं Sita- The Incarnation का प्रतीक हैं। कंगना निडर हैं और साहस के साथ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करती हैं। यह समय है कि हम महिलाओं के प्रति प्रत्येक क्षेत्र में समानता का जश्न मनाने के लिए आगे आएं।’ कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ‘तेजस’ में कंगना भारतीय वायु सेना की एक पायलट का किरदार निभाएंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password