Bhopal News: भाई का जनाजा देखकर सदमे में आई बहन, अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित…

Gwalior Breaking News

भोपाल। राजधानी के कोतवाली इलाके में एक युवती अपने भाई का जनाजा देखकर सदमे आ गई। सदमे में आते ही युवती बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। जब उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला राजधानी के कोतवाली इलाके का है। यहां बुधवार को खालिद नाम के युवक की दो दिन पहले तबियत बिगड़ गई थी। इसके बाद खालिद को लाल घाटी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां खालिद ने दो दिन इलाज के बाद दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन जब खालिद को लेकर घर पहुंचे तो उसकी बहन बातिया (32) उसका शव देखकर बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद परिजन जब बातिया को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी अजय मिश्रा का कहना है परिजनों ने मौत की वजह स्पष्ट नहीं बताई है।

कपड़े की दुकान चलाता था मृतक
पुलिस के मुताबिक इमामी गेट निवासी मोहम्मद खालिद चौक बाजार में कपड़े की दुकान चलाते थे। 2 दिन पहले तबियत बिगड़ने पर खालिद को स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार शाम खालिद की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि प्रदेश सहित पूरे देश से मौत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बुधवार को राजधानी के बिलखिरिया क्षेत्र में एक कार दुर्घटना में शादी से लौट रहे दूल्हे की भी मौत हो गई थी।

यह हादसा रायसेन रोड स्थित इरशाद फार्म के पास मंगलवार देर रात हुआ था। इस हादसे में शादी से लौट रहे दूल्हे की मौत हो गई थी। दरअसल हादसा राजधानी के पास बिलिखिरया क्षेत्र का है। यहां मंगलवार देर रात दूल्हा दुल्हन समेत बारातियों से भरी हुई कार, सामने से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार 3 बच्चे समेत करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिनी ट्रक सौरभ दूध का बताया जा रहा है। यह ट्रक दूध की सप्लाई करने के लिए रायसेन जा रहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password