Singhu Border Commotion : सिंघु बॉर्डर पर भारी हंगामा, SHO तलवार लगने से हुए घायल,पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

नई दिल्‍ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्‍टर मार्च के दौरान हुई हिंसा के बावजूद कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करने वाले किसान सिंघू बॉर्डर Singhu Border Commotion पर डटे हैं। आज सुबह किसानों के प्रदर्शन स्‍थल पर एक बार फिर से हंगामा देखने को मिला। किसानों के प्रदर्शन स्‍थल आज सुबह एक गुट वहां पहुंचा और धरना समाप्‍त करने की बात करने लगे।

 

 

बताया जा रहा है कि गुट ने किसानों से सिंघू बॉर्डर खाली करो के नारे लगाने लगे। इससे वहां के हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को अनियंत्रित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले तक दागने पड़े। जानकारी के मुताबिक इस अफरातफरी के बीच प्रदर्शनकारी की तलवार से अलीपुर के SHO प्रदीप पालीवाल घायल हो गए।

 

 

पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया

जानकारी के अनुसार कुछ लोगो ने अपने आपको स्थानीय निवासी बता रहा लोगों का समूह सिंघु बाॅर्डर पर जमा हुआ और बाॅर्डर को खाली करने की मांग की। जिसके बाद वहां सिंघु बाॅर्डर पर झड़प होने लगी, इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया।

 

गाज़ीपुर बाॅर्डर पर आंदोलन चलेगा

वही भारतीय किसान यूनियन के नरेश टिकैत ने कहा सरकार हठधर्मी हो रही है, अगर सरकार चाहती तो फैसला बहुत जल्दी हो जाता। अगर मुद्दे का हल नहीं होता तो गाज़ीपुर बाॅर्डर पर आंदोलन चलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password