Singhpur Congress Rally Satna : मंच पर चढ़ने की होड़ में पूर्व विधायक जमीन पर गिरे,नेता-कार्यकर्ता धक्का मुक्की करते दिखे

सतना। रैगांव के रण को Singhpur Congress Rally Satna फतह करने दोनों दल एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। प्रदेश के मुखिया पांच बार यहां आधा दर्जन सभा कर चुके हैं, तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिंगपुर में एक विशाल जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफ किया। उनकी सरकार कृषि क्षेत्र में नई क्रांति लाना चाहते थी। इसकी शुरुआत कर दी थी लेकिन कांग्रेस सरकार को सौदेबाजी कर गिरा दिया गया। पीसीसी चीफ ने कहा की मप्र में अब कोई निवेश नहीं करना चाहता। लोगों का विश्वास उठ चुका है। इस दौरान कमलनाथ ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा
उधर सतना के सिंहपुर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा थी। सभा में विशाल जन सैलाब उमड़ा। इस दौरान मंच पर चढ़ने की होड़ में नेता-कार्यकर्ता धक्का मुक्की करते दिखे और रामपुर बघेलन सीट से पूर्व विधायक रामलखन पटेल इस धक्का-मुक्की की चपेट में आ गए, लेकिन इससे पहले की उन्हें कोई चोट लगती सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक राम लखन सिंह कमलनाथ की अगवानी करने के चक्कर में नीचे गिर पड़े।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password