Singer KK Unnatural Death: लाइव कन्सर्ट के दौरान मौत पर बना सस्पेंस

Singer KK Unnatural Death: लाइव कन्सर्ट के दौरान मौत पर बना सस्पेंस, हार्ट अटैक या फिर कुछ वजह ?

मुंबई। Singer KK Unnatural Death  बॉलीवुड और संगीत जगत के 53 वर्षीय मशहूर गायक केके(कृष्ण कुमार कुन्नथ) के निधन से जहां पर इंडस्ट्री और देश को बड़ा झटका लगा है वहीं पर अचानक लाइव कंसर्ट के दौरान हुई उनकी मौत को अननैचुरल डेथ का मामला बताया जा रहा है।

निधन के बाद आ रहे ये दावे

आपको बताते चलें कि, जिस वक्त गायक केके का निधन हुआ उस दौरान सिंगर कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दे रहे थे। उसी दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उनका निधन कोलकाता में होने के बाद आज परिवार की सहमति मिलने के बाद बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि, निधन के बाद कई दावे सामने आ रहे है जहां उनकी मौत को अननैचुरल डेथ माना जा रहा है। दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है केके के सिर में चोट के निशान मिले हैं। इस बीच एक चश्मदीद ने दावा किया है कि केके की मौत की वजह ऑर्गनाइजर्स का मिसमैनेजमेंट की वजह से हुई है। बता दें कि, सिंगर केके की मौत के लेकर न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक (असामान्य) मौत का मामला दर्ज किया गया है। परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। PM की तैयारी कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में हो रही है।

चश्मदीद ने यह भी किया दावा

आपको बताते चलें कि, निधन को लेकर कंसर्ट के दौरान चश्मदीद रही नीलोफर हुसैन का दावा और उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका कहना है कि, यह मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है। कहा कि, बंद ऑडिटोरियम में भीड़ बहुत थी और AC काम नहीं कर रहा था। केके एक दिन पहले भी AC को लेकर शिकायत कर चुके थे। वही आगे यह भी कहा जा रहा है कि, यह खुला हुआ ऑडिटोरियम नहीं था। जब इतना पैसा लिया जा रहा है तो आयोजकों को अपनी तैयारियों का भी ध्यान रखना था। अगर आप परफॉर्मेंस का वीडियो ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि केके को बहुत पसीना आ रहा था। वे बार-बार पसीना पोंछ रहे थे।

संगीत जगत ने खोया नायाब गायक

आपको बताते चलें कि, बीते दिन केके के निधन से इंडस्ट्री ने बेहतरीन गायक खोया है जहां पर उनके गाने बीते दिनों और बचपन की याद दिलाते है वही पर इंडस्ट्री को कई एवरग्रीन गाने दिए। आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री को काफी झटका लगा है। उनके कंसर्ट के दौरान आखिरी गाना हम रहें…या ना रहें ये पल रहा। जो काफी यादगार गाना रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password