Singer KK Death: कभी नहीं सीखा संगीत, दोस्त से की शादी, बुझ गया बॉलीवुड के सुरों का चिराग

Singer KK Death: कभी नहीं सीखा संगीत, दोस्त से की शादी, बुझ गया बॉलीवुड के सुरों का चिराग

Singer KK Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले गायक कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ के.के. (Singer KK Death) का निधन हो गया है। केके के निधन ने बॉलीवुड को अबतक का सबसे बड़ा झटका दिया। 53 साल के के.के (Singer KK Death)  के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है। पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं। दिवंगत गायक केके (Singer KK Death) ने अपने करियर में ऐसे कई गाने गए जो आज भी लोगों की जुंबा पर आ जाते है। केके (Singer KK Death) ने याद आएंगे ये पल, यारों दोस्ती बड़ी हसीन है जैसे कई पॉपुलर गाने गाए थे।

कभी नहीं ली संगीत की ट्रेनिंग

के.के. का जन्म दिल्ली के हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उन्होंने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ी मल कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन किया था। साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। कई हिट गाने देने वाले केके ने अपनी लाइफ में कभी म्यूजिक की कोई औपचारिक ट्रेनिंग नहीं ली थी।

याद आएंगे पल से मिली पहचान

के.के. (Singer KK Death)  को पहचान साल 1999 में म्यूजिक एलबम पल से मिली थी। इस एलबम का गाना याद आएंगे ये पल काफी मशहूर हुआ था। इसके अलावा यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है जैसे गाने युवाओं के बीच काफी पसंद किए गए थे। के.के. (Singer KK Death)  ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलायलम, मराठी, बंगाली और गुजराती भाषा में गाने गाए हैं। वहीं, सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने तड़प-तड़प के इस दिल केके (Singer KK Death)  के लिए साल 2000 में पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

बचपन की दोस्त से की शादी

केके (Singer KK Death)  की लाइफ की बात करे तो के.के ने अपनी बचपन की दोस्त ज्योति से साल 1991 में शादी की थी। के.के और ज्योति के दो बच्चे नकुल और तामरा हैं। नकुल ने उनकी एलबम हमसफर में मस्ती गाना गाया है। आपको बता दें कि के.के (Singer KK Death)  ने बीते मंगलवार की शाम को कोलकाता में एक म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म किया। इसके बाद वह होटल गए, जहां वह बेहोश होकर बिस्तर पर गिर गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इतनी संपत्ती के मालिक है केके

दिग्गज सिंगर केके (Singer KK Death)  इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं इसके बावजूद वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। celebsagewiki.com के अनुसार उनकी नेट वर्थ 1 से 3 मिलियन डॉलर हैं। उनकी आय का मुख्य स्रोत्र सिनिंग और सिंगिंग इवेंट ये हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केके को एक हिंदी गाने के लिए करीब 3 से 4 लाख रूपए की फीस दी जाती हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password