Silent Strike Of BJP MPs : मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के विरोध में भाजपा सांसदों का मौन धरना

नई दिल्ली। पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर हुई चूक के विरोध में आज भाजपा सांसदों में मौन धरना दिया । इस दौरान मंच पर कांग्रेस को सद्बुध्दि दो भगवान का वेनर लगा कर रखा , इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री पर हमले करने की साजिश को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाए और सोनिया गांधी और राहुल गांधी से देश की जनता से माफ़ी मांगने की बात कही।

 कांग्रेस शासित पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों के एक समूह ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति के निकट प्रदर्शन किया। लॉकेट चटर्जी और राजेन्द्र अग्रवाल सहित कुछ अन्य सांसदों ने इस दौरान कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की कि पंजाब सरकार प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के लिए माफी मांगे। भाजपा नेताओं के हाथों में कांग्रेस और पंजाब सरकार विरोधी नारे वाले पोस्टर व बैनर भी थे।

इस घटना के बाद से ही भाजपा, कांग्रेस के खिलाफ हमलावर है। गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में उस वक्त ‘‘गंभीर चूक’’ की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए।केंद्र सरकार ने इस घटना के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया और उससे रिपोर्ट तलब की है।हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password