Sidhu Moosewala badwani Connection: सामने आया बड़ा खुलासा, शूटर ने MP तक लगाई थी हथियारों के लिए दौड़

Sidhu Moosewala badwani Connection: सामने आया बड़ा खुलासा, शूटर ने MP तक लगाई थी हथियारों के लिए दौड़

Sidhu Moosewala badwani Connection: पंजाब का सबसे चर्चित मामला पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moosewala) को लेकर सामने आया है जहां पर हत्याकांड में हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें शूटरों का संबंध मध्यप्रदेश से लगाया गया है।

सामने आया ये खुलासा

आपको बताते चलें कि, इस मामले में हत्या के आरोपी शार्प शूटर संतोष जाधव और जयेश बहिराम हथियार लेने बड़वानी के सेंधवा आए थे। जहां पर इस बात को लेकर जब बड़वानी एसपी दीपक कुमार शुक्ला से बात की गई तो उन्होने कहा कि, हमारे पास अभी तक इस तरह की कोई सूचना नहीं है. अगर हमसे कोई संपर्क करता है और कोई टीम जांच के लिए आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे और पूरे मसले की तह तक जाएंगे,महाराष्ट्र के अहमदनगर की पुलिस जांच के लिए सेंधवा भी पहुंची है। जिसकी जानकारी किसी को भी नहीं है।

हो रही ये कार्रवाई 

आपको बताते चलें कि, इस मामले में फिलहाल अहमदनगर पुलिस श्रीरामपुर थाने के गांव कलानी पहुंची है. यहां पुलिस राहुल सिंह और अभय सिंह नामक दो हथियार तस्करों को लाकर पूछताछ कर रही है. बड़वानी जिले का उमर्ठी अवैध हथियारों के निर्माण के लिए जाना जाता है। कयास लगाए जा रहे है कि, यहां से ही हत्याकांड को अंजाम देने के लिए हथियार खरीदे गए है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password