MP Sidhi Gangrape: सीधी जिले में विधवा के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, चार गिरफ्तार

Madhya Pradesh Sidhi Gangrape News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां कथित तौर पर एक 45 वर्षीय विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, इसके महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी गई। जिससे महिला गंभीर रुप से घायल कहो गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आगे की जांच जारी है।

अमिलिया थाने के प्रभारी निरीक्षक दीपक बघेल ने बताया, सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर एक गांव में शनिवार रात को यह घटना हुई। पीड़िता के पति का चार साल पहले निधन हो गया था। वह आजीविका के लिए गांव में ही अपनी झोपड़ी में छोटी दुकान चलाती है। वह अपनी छोटी बहन और दो बच्चों के साथ वहीं रहती है।

घर में घुसकर बनाया हवस का शिकार

बघेल ने शिकायत के हवाले से बताया, शनिवार रात पीड़िता अपनी दुकान बंद कर झोपड़ी में सोने चली गयी थी, तभी रात करीब 10 बजे आरोपी वहां पहुंचे और पीने के लिये पानी मांगा। महिला के इंकार करने पर वे जबरदस्ती झोपड़ी में घुस आये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उन्होंने पीड़िता के निजी अंगों में लोहे के छड़ डाल कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। घटना के बाद ज्यादा खून बहने के कारण महिला बेहोश हो गई।

घटना के वक्त घर पर ही थे अन्य सदस्य
उन्होंने बताया, घटना के समय पीड़िता की 40 वर्षीय छोटी बहन और 16 व 18 साल के दो बेटे घर पर ही थे। लेकिन वह मदद के लिये लोगों को नहीं बुला सकें क्योंकि उनकी झोपड़ी गांव से अलग सूनसान जगह पर थी। घटना के बाद पीड़िता की बहन ने गांव से एक आटों रिक्शा को बुलाया और पीड़िता को अमलिया पुलिस थाने लेकर आई, जहां से पीड़िता को सीधी के जिला अस्पताल में भेजा गया।

आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले
बघेल ने बताया, पीड़िता को उपचार के लिये पहले सीधी जिला अस्पताल में भेजा गया वहां से उसे बेहतर इलाज के लिये रीवा जिले के शासकीय अस्पताल में भेजा गया है। जहां चिकित्सकों द्वारा उसकी हालत सुधार के साथ खतरे से बाहर बताई गयी है। पुलिस ने शिकायत के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले हैं।

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, सीधी की घटना में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, एक और निर्भया! कब तक सहेंगे नारी पर वार?

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password