Sidhi Bus Accident : CM से बोले मृतक के परिजन, सड़क बनवा दीजिए ताकि इस तरह का हादसा किसी और के साथ न हो ,ड्राइवर गिरफ्तार

भोपाल। सीधी में मंगलवार को हुए बस हादसे में अब तक 51 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसे के ​दूसरे दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान Sidhi Bus Accident आज दोपहर भोपाल से रीवा पहुंचा। इसके बाद सीएम करीब 2 बजे सीधी के रामपुर नैकिन पहुंचे। सीएम ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण सीधी बस दुर्घटना के पीड़ित परिवारों से आज मैं मिलने जा रहा हूं। मेरे जो बेटे-बेटी और भाई-बहन इस दुर्घटना में चले गये, हम उन्हें अब वापस तो नहीं ला सकते हैं, परंतु उन परिवारों की जिंदगी कैसे आसान बने, इसकी हरसंभव कोशिश करेंगे।

 

7 लाख रुपये का चेक भेंट किया
शिवराज ने कहा कि असमय काल कवलित होने वालों को हम लौटा नहीं सकते हैं, परंतु दु:ख की इस घड़ी में परिवार के साथ खड़े हैं। आत्मा को झकझोर देने वाले सीधी बस हादसे में हताहत हुए परिवारों को 7 लाख रुपये का चेक भेंट किया। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें, यही करबद्ध प्रार्थना! सीधी बस दुर्घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और भयावह थी। इस दुर्घटना में अपनों को खोने वाले परिवारों से आज मिल रहा हूं। इस हादसे में अपनी पत्नी और बेटी को खोने वाले अनिल गुप्ता के रामपुर नैकिन स्थित घर पहुंचकर संवेदना प्रकट की।

 

 

और हरसंभव सहायता करेंगे

शिवराज ने कहा कि सीधी बस दुर्घटना में असमय काल कवलित होने वाले चुरहट के स्व. शिवभान पाल के परिजनों से भेंटकर संवेदना प्रकट की और सहायता राशि का चेक सौंपा। ईश्वर इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति परिजनों को दें, यही प्रार्थना करता हूं। हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं और हरसंभव सहायता करेंगे।

 

परिजनों की हरसंभव मदद करेंगे
इसके बाद शिवराज ने पीड़ित गुप्ता परिवार से मुलाकात की। सीएम ने संवेदना व्यक्त कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। इस पर परिवार ने कहा, ‘अगर सड़क जाम नहीं होती, तो हमारे बच्चे और पत्नी जिंदा होती, सड़क बनवा दीजिए। जो मेरे साथ हादसा हुआ, किसी और परिवार के साथ ना हो।’ सुरेश गुप्ता अपनी बहू पिंकी और पोते अथर्व के साथ सफर कर रहे थे। सुरेश बच गए, जबकि बहू-पोता नहर में डूब गए।

शिवराज ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण सीधी बस दुर्घटना में हताहत पिंकी गुप्ता और उनके पुत्र अथर्व के रामपुर नैकिन स्थित निवास पर पहुंचकर संवेदना प्रकट की। हम सभी शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। पीड़ित परिवार को 7 लाख रुपये का चेक सौंपा। अब यह हमारा परिवार है, परिजनों की हरसंभव मदद करेंगे।

बस ड्राइवर गिरफ्तार

सीधी बस हादसे में पुलिस ने ड्राइवर बालेन्‍दु को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर का कहना है कि अचानक बस में आवाज आई और वह सड़क से उतरकर नहर में चली गई। मेरे पहले एक लड़की बस से निकली और फिर मैं, ग्रामीणों ने रस्सी के जरिए हमें बाहर निकाला। घटना के बाद से ड्राइवर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password