Sidhi Bus Accident : 72 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद 3 लोगों का ​नहीं चल सका पता,4 किमी लंबी सुरंग में उतरेंगी सेना

 

भोपाल। बीते मंगलवार को सरदा पटना गांव के पास Sidhi Bus Accident  बाणसागर नहर में बस हादसे में अब तक 51 शव निकाले जा चुके हैं, लेकिन तीन लोगों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि इन तीनों लापता लोगों तलाश के लिए हादसे वाली जगह पर सेना पहुंच चुकी है। लापता लोगों की तलाश के लिए जबलपुर से SDRF की एक टीम के साथ साथ सेना भी पहुंची है। सेना लापता लोगों को छुहिया पहाड़ी में बनी नहर की करीब 4 किलोमीटर लंबी सुरंग में तलाशेंगे। जवान ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ सुरंग में उतरेंगे। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ सुरंग में उतरेंगे
इधर, तीनों की तलाश के लिए जबलपुर से SDRF की एक टीम पहुंची है। जबलपुर से सेना भी बुला ली गई है। सेना के जवान लापता युवकों को छुहिया पहाड़ी में बनी नहर की करीब 4 किलोमीटर लंबी सुरंग में तलाशेंगे। जवान ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ सुरंग में उतरेंगे।

इन तीनों की होगी तलाश
बताया जा रहा है कि कुकरीझर निवासी अरविंद विश्वकर्मा, रमेश विश्वकर्मा, योगेंद्र उर्फ विकास शर्मा की तलाश की जाएगी। हादसे के बाद इन तीनों का कुछ पता नहीं चल सका है। इन तीनों का कुछ पता नहीं चलने से परिवार के लोग पिछले 70 घंटे से अधिक समय से परेशान हो रहे है।

ये है मामला
सीधी में मंगलवार को हुए बस हादसे में अब तक 51 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसे के ​दूसरे दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान Sidhi Bus Accident भोपाल से रीवा पहुंचे थे। इसके बाद सीएम करीब 2 बजे सीधी के रामपुर नैकिन पहुंचे थे। आप को बता दें कि सीधी के सरदा पटना गांव के पास बाणसागर नहर में एक बस हादसे का शिकार हो गई थी जिसमें अब तक 51 शव निकाले जा चुके है जबकि 3 लोग अभी भी लापता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बस में 54 लोग सवार थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password