Sidharth Shukla: करण जौहर ने वीकेंड पर सिद्धार्थ को किया याद, बोले- उन्होंने अपनी मुस्कान से जीता लाखों लोगों का दिल

Karan johar on sidharth shukla

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla को याद करते हुए कहा कि उनके आकस्मिक निधन ने सभी को ‘स्तब्ध’ कर दिया है।लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ” बालिका वधू” और “बिग बॉस 13” के जरिए दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले 40 वर्षीय अभिनेता का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था।

‘‘बिग बॉस ओटीटी’’ के नवीनतम एपिसोड के दौरान, निर्माताओं ने शो में सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla की मनोरंजन जगत की यात्रा का एक वीडियो भी चलाया। 2014 में आई फिल्म ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’’ में सिद्धार्थ के साथ काम करने वाले निर्माता और शो के प्रस्तोता करण जौहर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हो गए।

करण ने कहा, ‘‘सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla एक ऐसा नाम था जो हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। वह बिग बॉस परिवार के पसंदीदा सदस्य थे। वह मेरे ही नहीं, बल्कि फिल्म जगत में अनेक लोगों के दोस्त थे। वह हमें अचानक छोड़कर चले गए।’’ करण ने कहा कि दिवंगत अभिनेता की विरासत हमेशा जीवित रहेगी।

फिल्म निर्माता-निर्देशक ने कहा, ‘‘ हम अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ Sidharth Shukla हमारे बीच नहीं रहे। मैं स्तब्ध हूं। सिद्धार्थ एक अच्छे बेटे, एक शानदार दोस्त और बेहतरीन इंसान थे। उनकी सकारात्मक ऊर्जा और मुस्कान ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। हम हमेशा सिद्धार्थ की कमी महसूस करेंगे।’’

मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ Sidharth Shukla ने टेलीविजन शो ‘‘बाबुल का आंगन छूटे ना’’ में मुख्य भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की और ‘‘बालिका वधू’’ से लोकप्रियता हासिल की।सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला जा 6’’, ‘‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’’ और ‘‘बिग बॉस 13’’ में भी काम लिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password