Indore News: प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को पीट रहा था एसआई, लोगों ने देखा तो कर डाली धुनाई, मुंह छुपाकर भागा रंगदार अधिकारी

इंदौर। प्रदेश के इंदौर शहर में एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां एक एसआई अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। लोगों ने जब यह देखा तो एसआई की ही धुनाई कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी बुला ली। लोगों के आने के बाद एसआई मुंह छुपाता रहा। हालांकि मामला सीनियर अधिकारियों तक पहुंच गया है। मामले की जांच भी बैठा दी गई है। बता दें कि मामला उज्जैन के देवास रोड स्थित सनराइज सिटी का है। एसआइ का नाम नरेंद्र अमकरे हैं और वो मल्हारगंज थाना में पदस्थ हैं। पत्नी के घर पर नरेंद्र उसके साथ पिछले तीन दिनों से मारपीट कर रहा था। यहां के रहवासियों ने पहले तो नरेंद्र को समझाया। नरेंद्र ने भी लोगों पर वर्दी का रौब झाड़ा। इसके बाद पड़ोसियों ने डायल हंड्रेड बुलाई। यहां डायल हंड्रेड से पहुंचे हवलदार को नरेंद्र डराकर भगा दिया। इसके बाद नरेंद्र को लोगों ने खुद ही धुन दिया। मार-पीट के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

महिला सिपाही के प्रेम में है पागल
बता दें कि नरेंद्र की पत्नी ने भी थाने में शिकायत की है कि नरेंद्र मिहला सिपाही के प्रेम में पागल है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र महिला सिपाही के चक्कर में उसके साथ मारपीट करता है। नागझिरी थाना पुलिस ने मल्हारगंज थाना टीआई प्रीतम सिंह और एएसपी प्रशांत चौबे को फोन कर मामले से अवगत करा दिया गया है। वहीं टीआई ने बताया कि नरेंद्र दो दिन की छुट्टी लेकर गया था। इसके बाद भी वह वर्दी में रंगदारी कर रहा है। बता दें कि नरेंद्र और सिपाही के बीच चल रहे प्रेमप्रसंग की भी खूब चर्चा है। नरेंद्र पहले द्वारिकापुरी थाने में पदस्थ था। इसी दौरान महिला पुलिसकर्मी और नरेंद्र के बीच प्यार पनपा था। अब इसी प्रेम के बाद नरेंद्र अपनी पत्नी से मारपीट करता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password