CG News: 2021 एसआई भर्ती के रिजल्ट इंतजार, बिलासपुर से रायपुर पैदल

Chhattisgarh News: 2021 एसआई भर्ती के रिजल्ट इंतजार, बिलासपुर से रायपुर पैदल जा रहे सैंकड़ो अभ्यर्थी

MP-News
Share This

बिलासपुर। Chhattisgarh News:  एसआई भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी नहीं होने से परेशान अभ्यर्थी परेशान हैं। आज 200 सौ ज्यादा युवाओं ने बिलासपुर के गांधी चौक से रायपुर के लिए हाथ में तिरंगा लेकर पदयात्रा निकाली है। परीक्षा में शामिल रहे छात्र बिलासपुर से पैदल ही राजधानी पहुंचेगें।

हाथों में तिरंगा थामें निकले युवा

राज्य में नई सरकार बनी है। ऐसे में छात्र अपनी मांगों पर सरकार का ध्यान दिलाने के लिए पदयात्रा कर रहे हैं। पदयात्रा में शामिल कई अपने हाथों में युवा तिरंगा थामें नजर आए।

2021 में हुई थी परीक्षा

अभ्यर्थियों का कहना है कि पिछली सरकार ने उन्हें हताश किया, अब नई सरकार से उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही परीक्षा परिणाम जारी होगा। दरअसल, राज्य सरकार ने 2021 में एसआई भर्ती के लिए 975 पद निकाले थे, जिसमें 1369 अभ्यर्थियों का सफल परिणाम जारी हुआ। सितंबर 2023 को इन्टरव्यू भी हो गया।

इंटरव्यू के बाद नहीं आया रिजल्ट

इंटरव्यू के बाद भी परिणाम जारी नहीं किया। इस बीच कुछ मामले को लेकर अभ्यर्थी हाईकोर्ट पहुंच गए। हाईकोर्ट की ओर से भी कोई आदेश जारी नहीं हुआ। पदयात्रा में शामिल युवाओं ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में तत्कालीन कांग्रेस से भी गुहार लगाई थी। लेकिन सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया।

200 से ज्यादा युवा पैदल जा रहे राजधानी

अब बीजेपी की नई सरकार बनने के बाद एसआई अभ्यर्थियों में परीक्षा परिणाम को लेकर नई उम्मीद जगी है। इसलिए आज करीब 200 से ज्यादा युवा बिलासपुर के गांधी चौक से रायपुर के लिए पदयात्रा निकाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

MLA Residence: विधायकों को आवास देने में विधानसभा को हो रही टेंशन, 22 बंगलों के लिए 84 माननीय दावेदार

Corona Case: फिर डरा रहा कोरोना, भोपाल में 2 पॉजिटिव और मिले; MP में हुए 6 एक्टिव केस

Weekly Horoscope 25-31 Dec 2023: इस सप्ताह मीन को मिल सकता है प्रमोशन, मेष को मिलेगा धन, चेक करें अपनी राशि

Aaj Ka Shubh Kaal – 24 Dec 2023 Panchang: मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष माह की त्रयोदशी तिथि (रविवार) का शुभकाल, राहुकाल और दिशाशूल

CG Weather Update: तापमान में लगातार गिरावट, जानें कैसा रहेगा आज प्रदेश का मौसम

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password