भोपाल में कोरोना से SI की मौत, अब तक कई पुलिसकर्मियों की जा चुकी है जान

SI dies of corona in Bhopal

भोपाल। राजधानी भोपाल में अलग अलग विभागों में तैनात SI dies of corona in Bhopal अधिकारियों की कोरोना से मौत हो गई। दो दिन पहले नगर निगम के एक अधिकारी की मौत हो गई। इसके बाद भोपाल ट्रैफिक विभाग में तैनात एक और पुलिसकर्मी की मौत हुई। इसके बाद आज सुबह एक और पुलिस अधिकारी की कोरोना से मौत की खबर सामने आई। जानकारी के अनुसार बागसेवनिया थाने में पदस्थ SI कुंजीलाल सेन की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई। SI कुंजीलाल सेन का कुछ दिनों से उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। एक महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। अब तक भोपाल में 4 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है।

हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था

आरआई दीपक पाटिल ने बताया कि SI कुंजीलाल सेन बागसेवनिया थाने में पदस्थ थे। कुछ दिन पहले ही उनका निशातपुरा से बागसेवनिया थाने में तबादला किया गया था। वह नेहरू नगर पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते थे। उनके बाद उनके परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा पीछे छूट गया है। एक बेटी की तो शादी उन्होंने 1 महीने पहले ही की थी। वे 1984 में सिपाही के पद से भर्ती हुए थे। ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस के बाद से उनका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था। गौरतलब है कि SI कुंजीलाल सेन मूलत: नरसिंहपुर के रहने वाले थे।

24 घंटों में प्रदेश में रिकॉर्ड 5939 नए संक्रमित मरीज मिले

प्रदेश में लगातार कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है। इसको रोकने के लिए सरकार द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार सहित आला अधिकारियों के इन तमाम प्रयासों के बाद भी कोरोना महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में प्रदेश में रिकॉर्ड 5939 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं 24  लोगों ने कोरोना संक्रमण से दम तोड़ा है।

इंदौर में अभी भी सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज

इंदौर में अभी भी सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। रविवार को यहां 919 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं राजधानी संक्रमण के मामले में  दूसरे नंबर पर है। यहां रविवार को 793 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। प्रदेश में 458 नए संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ ग्वालियर तीसरे नंबर पर बना हुआ है। वहीं 402 नए मरीजों के साथ जबलपुर चौथे स्थान पर काबिज है। उज्जैन में 218 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password