सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने की फिल्म 'शशांक' के बहिष्कार की अपील, जानें वजह -

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने की फिल्म ‘शशांक’ के बहिष्कार की अपील, जानें वजह

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (shweta singh kirti) ने फिल्म ‘शशांक’ (shashank) का दर्शकों से बायकॉट करने की अपील की है। इस फिल्म का पोस्टर एक दिन पहले ही रिलीज किया गया हैं, जिसमें आर्य बब्बर और राजवीर सिंह नजर आ रहे हैं। यह फिल्म सुशांत सिंह की जिंदगी और मौत पर आधारित होगी।

ट्वीट कर श्वेता ने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर द्वारा सह-निर्मित फिल्म शशांक का बहिष्कार किए जाने की मांग उठाई है। शनिवार को श्वेता ने ट्विटर पर फिल्म ‘शशांक’ के पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, इस फिल्म का और जो इसे बढ़ावा दे रहे हैं उनका बहिष्कार (boycott)करें।

इन शहरों में होगी फिल्म की शूटिंग
फिल्म ‘शशांक’ की शूटिंग पटना, लखनऊ और मुंबई में होगी।

इसे भी पढ़ें-सड़क पर आई ‘सड़क 2’, रिलीज के बाद ट्रोल हो रही फिल्म

सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनेगी फिल्म

यह फिल्म रोअर प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। जिसके निर्माता मारुत सिंह और निर्देशक सनोज मिश्रा हैं। फिल्म में आर्य बब्बर (arya babbar) और राजवीर सिंह अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म के एक पोस्टर में सह-निर्माता के रूप में सुरजीत कुमार राठौड़ का नाम लिखा है। करणी सेना के सदस्य राठौड़ ने हाल ही में एक अंग्रेजी समाचार चैनल को बताया था कि वह 15 जून को कूपर अस्पताल में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया गया था। राठौड़ ने यह भी दावा किया है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया (rhea) चक्रवर्ती ने कूपर अस्पताल में उनके शव को देखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password