कंगना रनौत की Emergency मे श्रेयस की एन्ट्री, निभाएंगे वाजपेयी जी की भूमिका

KANGANA RANAUT:कंगना रनौत की Emergency मे श्रेयस की एन्ट्री, निभाएंगे वाजपेयी जी की भूमिका

KANGANA  RANAUT:  बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत केवसाठ उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपायी की भूमिका में हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी और अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे। श्रेयस ने फिल्म में अपने एंट्री की घोषणा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा किया। उन्होंने कहा- सबके चहेते , दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त, और आम आदमी की भूमिका निभाते मुझे काफी खुशी हो रही हैं।

श्रेयस तलपड़े ने आगे लिखा की — हैशटैग इमरजेंसी का समय हैं! गणपति बप्पा मोरया ! उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में अटल बिहारी जी को कविता ‘बाधाए आती है आए ‘को कोट किया हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म केलिए खुशी दिखाई और कंगना को थैंक यू कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

इसी के साथ फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना ने भी पोस्टर शेयर करते हुए और श्रेयस की तारीफ करते हुए लिखा- फिल्म में श्रेयस तलपड़े को भारत रत्न अटल बिहारी जी को प्रस्तुत करने का मौका मिला हैं। वो एक सच्चे राष्ट्रवादी थे जिनका देश के प्रति भक्ति अतुलनीय था।

प्रोड्यूसर के साथ कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। कंगना ने अपने एक बयान में कहा, “वह अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक युवा और आगामी नेता थे, जब श्रीमती गांधी पहली बार प्रधानमंत्री बनी थीं। वह आपातकाल के नायकों में से एक थे । हम उन्हें फिल्म जोड़कर खुद को खुशनसीब मानते हैं क्योंकि वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password