Mantri Bisahulal Singh Ka Vivadit Bayan :मंत्री के बंगले पर नारेबाजी कर श्री राजपूत महापंचायत ने सौंपा ज्ञापन

भोपाल। मंत्री बिसाहू लाल द्वारा राजपूत महिलाओं को Mantri Bisahulal Singh Ka Vivadit Bayan  काम कराने के लिए घर से खींचकर बाहर निकालने के बयान पर उठा आक्रोश थम नहीं रहा है। राजधानी भोपाल में मंत्री बिसाहूलाल के चार इमली स्थित बंगले पर पहुंचकर श्री राजपूत महापंचायत ने विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

उल्लेखनीय है कि अनूपपुर में आयोजित नारी रत्न सम्मान समारोह में मंत्री बिसाहू लाल ने ठाकुर समाज की महिलाओं को खींचकर घर से बाहर निकालने की बात कही थी। वीडियो वायरल होते ही माहौल गरमा गया। श्री राजपूत महापंचायत, करणी सेना, क्षत्रिय अखाड़ा समेत कई राजपूत संगठनों ने बिसाहू लाल के चार इमली शासकीय आवास पहुंचकर तीखे विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी थी।

मंत्री के बंगले पर नहीं होने की बात कही
शुक्रवार को श्री राजपूत महापंचायत के महासचिव अभय सिंह परमार के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष मोनिका ठाकुर, जयश्री ठाकुर, दीपांशी सिंह बैस, राजमणि ठाकुर, ग्रामीण जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह सोलंकी, गोपाल सिंह तोमर, दिनेश सिंह भदौरिया, गजेंद्र सिंह ठाकुर, जय सिंह, योगेंद्र सिंह सिकरवार, निर्भय सिंह बैस समेत कई राजपूत सरदार मंत्री बिसाहू लाल कर बंगले पर पहुंचे। वहां तैनात पुलिस फ़ोर्स ने मंत्री के बंगले पर नहीं होने की बात कहकर अंदर नहीं जाने दिया।

प्रदर्शनकारियों को वहां से लौटा दिया
राजपूत सरदारों ने बंगले पर प्रवेश की कोशिश की तो टीआई हबीबगंज ने वहां अतिरिक्त फोर्स बुला लिया। इसी बीच वहां एडिशनल एसपी जोन 1 अंकित जायसवाल भी पहुंचे। एएसपी के निर्देश पर टीआई हबीबगंज ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन लेकर प्रदर्शनकारियों को वहां से लौटा दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password