Corona Vaccine Death: कोरोना टीका लगवाने के कुछ ही समय बाद बुजुर्ग की मौत, परिवार ने दर्ज कराई शिकायत

कोलकाता। (भाषा) पश्चिम बंगाल के धूपगुरी (Corona Vaccine) इलाके में एक वरिष्ठ नागरिक की कथित रूप से कोविशील्ड टीका लगवाने के बाद मौत हो गई। इसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया जलपाईगुड़ी के कारोबारी कृष्ण दत्ता (64) की मौत एक (Corona Vaccine) स्थानीय अस्पताल में हुई जहां उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। अधिकारी ने बताया, “ दत्ता ने सोमवार को टीका लगवाया था… और रात में उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी तो उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया जहां थोड़े समय बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।” उन्होंने कहा कि व्यक्ति को पहले ही कुछ बीमारियां थीं।

परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

उनके परिवार के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया (Corona Vaccine)कि उनकी मौत अप्राकृतिक है। अधिकारी ने कहा कि दत्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जलपाइगुड़ी राज्य जनरल अस्पताल में भेजा गया है। इस बीच स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को कुल 1,60,435 लोगों को कोविड रोधी टीका लगाया गया है। उन्होंने कहा बंगाल में टीका लगने के बाद प्रतिकूल प्रभाव का कोई मामला सामने नहीं आया है। मंगलवार तक राज्य में 18.43 लाख लोगों को टीका लगाया जा चुका है।

बंगाल  में कोरोना के 188 नए मामले

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया है कि बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस के 188 नए मामले आए और एक व्यक्ति की मौत हुई। इसके बाद कुल मामले 5,77,026 पहुंच गए हैं जबकि 10,281 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है। राज्य में 3,144 लोग संक्रमण का इलाज करा रहे हैं जबकि 5,63,601 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password